500 CR के फिल्म बर्बाद, एक अकेले YouTuber ने प्रभास के आदिपुरुष अंडरवाटर सीन को बना दिया

Last Updated on 2 months ago

YouTuber ने प्रभास के आदिपुरुष अंडरवाटर सीन को बनाया, लोगों ने कहा 500 CR के फिल्म बर्बाद,

रिलीज होने के बाद से’आदिपुरुष’ का टीजर ओम राउत की फिल्म तमाम गलत वजहों से खबरों में रही है। खैर, फिल्म को हिंदू पौराणिक चरित्रों और खराब ग्राफिक्स के अनुचित चित्रण के कारण नेटिज़न्स से झटका मिला। हाल ही में, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक यूट्यूबर ने टीजर के एक सीन को रीक्रिएट किया, जिससे पूरा यूट्यूब प्रभावित हो गया।

 

इस छोटी वीडियो में ध्यान का केंद्र  है प्रभास’आदिपुरुष’ के टीजर का अंडरवाटर सीन। वीडियो की शुरुआत एक सीन की झलक से होती है, जैसा कि टीज़र में देखा जा सकता है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, प्रशंसक इस पर प्रतिक्रिया देने के लिए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। एक यूजर ने लिखा, ‘एक यूट्यूबर ही आदिपुरुष की पूरी वीएफएक्स टीम से अच्छा काम करता है’ जबकि दूसरे ने लिखा, ‘500 करोड़ की बर्बादी’।

प्रभास स्टारर, जो पहले जनवरी में बड़े पर्दे पर आने वाली थी, अब वीएफएक्स परिवर्तनों के कारण 16 जून को रिलीज़ होगी। निर्देशकओम राउतबहुप्रतीक्षित फिल्म में कृति सनोन भी हैं,सैफ अली खानऔर सनी सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status