उर्फी जावेद ब्रा की जगह पहनी काली पट्टी

Last Updated on 2 months ago

उर्फी जावेद: रियलिटी टीवी स्टार को पता है कि कैसे अपने कपड़ों की पसंद से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना है। स्ट्रैप ड्रेस पहनने से लेकर कॉटन कैंडी आउटफिट पहनने तक, उन्होंने अपने फैशन एक्सपेरिमेंट्स से हमें चौंका दिया है। सोमवार (5 दिसंबर) को, बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी ने एक खुलासा पोशाक में कदम रखते ही लहरें उठाईं। अंदाज़ा लगाओ? उसकी स्कर्ट ब्लैक पट्टी से बनी थी। हां, आपने उसे सही पढ़ा है!

जब हमने सोचा कि उर्फी के पास में कुछ भी नहीं बचा है, तो उसने चीजों को एक पायदान ऊपर ले लिया और अपने नवीनतम प्रयोग से हमें चौंका दिया। उसने एक स्ट्रैप टॉप और एक स्कर्ट पहनी थी जिसे ब्लैक पट्टी का उपयोग करके बनाया गया था। उन्होंने ब्लैक बोल्ड आउटफिट में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए लहरें पैदा कीं।

उर्फी जावेद की नई रचना से बहुत प्रभावित नहीं दिखी। जबकि 25 वर्षीय ने अपना बोल्ड पक्ष दिखाया, उसका पहनावा नेटिज़न्स से वांछित प्रतिक्रिया उत्पन्न नहीं कर सका।

उर्फी, जो अब उर्फी जावेद के रूप में अपना नाम बताती है, एक लिफ्ट में प्रवेश करते समय एक आदमी से टकरा गई। जब वह गलती से लिफ्ट से बाहर आ रहे एक व्यक्ति से टकराई तो वह चौंक गई। जब पैपराज़ो ने उससे उसी के बारे में पूछा, तो उसने चुटकी ली, “जिससे टकरा रही हूं, उसकी किस्मत अच्छी है।”

पेशेवर मोर्चे पर, उर्फी जावेद वर्तमान में स्प्लिट्सविला 14 में व्यस्त हैं। रियलिटी शो में प्रवेश करने के बाद उन्होंने साक्षी द्विवेदी के साथ लड़ाई की। ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री चेतन भगत की ‘युवाओं का ध्यान भटकाने वाली’ टिप्पणी के लिए उनकी खिंचाई करने के बाद से सुर्खियां बटोर रही हैं।

इसे भी पढ़ें – उर्फी जावेद ने नए बोल्ड वीडियो में, फिर से अपने कपड़े उतारे!! देखें पूरा वीडियो | Urfi Javed New Bold Video

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status