जैकी चैन ने खुलासा किया कि ‘Rush Hour 4’ पर अभी काम चल रहा है

Last Updated on 2 months ago

सुपरस्टार जैकी चैन ने गुरुवार को पुष्टि की, ” रश आवर 4 ” का विकास चल रहा है। प्रसिद्ध एक्शन हीरो कल रात रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में थे , जहां उन्होंने खुलासा किया कि वे लोकप्रिय एक्शन-कॉमेडी फ्रेंचाइजी के चौथे संस्करण पर काम कर रहे थे, लेकिन कहा कि स्क्रिप्ट की पुष्टि नहीं हुई थी।

मूल रूप से 1998 में लॉन्च किए गए, “रश ऑवर” में जैकी चैन और क्रिस टकर को दो बेमेल पुलिस के रूप में दिखाया गया है जो अपराध से लड़ने के लिए सहयोग करते हैं। फिल्म तुरंत सफल हो गई, जिसने निर्माताओं को दो सीक्वल, ‘रश ऑवर 2’ (2002) और ‘रश ऑवर 3’ (2007) रिलीज करने के लिए प्रेरित किया। तीन फिल्मों ने फ़्रैंचाइज़ी को एक कल्ट क्लासिक के रूप में पुख्ता किया। श्रृंखला की चौथी किस्त आखिरी हो सकती है, वह हांगकांग का हिस्सा नहीं खेलना चाहता थापुलिस अब।

‘रश ऑवर’ फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त की खबरें कुछ सालों से आ रही हैं। 2017 में, जैकी चैन ने पुष्टि की कि वह एक स्क्रिप्ट पर सहमत हो गए थे, जबकि टकर ने खुलासा किया कि वह अगले वर्ष भी बोर्ड पर थे। उस समय टकर ने कहा था कि चौथा भाग “रश ऑफ ऑल रश” होगा और वे दर्शकों को एक अविस्मरणीय अनुभव देना चाहते हैं।

हालाँकि, शुरुआती रिपोर्टों के बाद से, परियोजना पर कोई महत्वपूर्ण विकास नहीं हुआ है, कुछ अपुष्ट अफवाहों को छोड़कर, 2018 में शूटिंग शुरू हो गई थी। हालांकि, नए खुलासे ने आखिरकार प्रशंसकों को कुछ उम्मीद दी है। सीजेड 12 अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि पूर्व विश्व मुक्केबाजी चैंपियन माइक टायसन ‘रश आवर 4’ का हिस्सा होंगे।

फ्रेंचाइजी की पहली तीन फिल्मों का निर्देशन ब्रेट रैटनर ने किया था । लेकिन नताशा हेनस्ट्रिज और ओलिविया मुन सहित छह महिलाओं द्वारा 2017 में फिल्म निर्माता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद रैटनर नए सीक्वल का निर्देशन करेंगे या नहीं, यह स्पष्ट नहीं है , जिसका उन्होंने जोरदार खंडन किया।

इसे भी पढ़ें – सारा अली खान मुंबई में लोकल और ऑटो रिक्शा में यात्रा करते हुए, 

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status