फ्रेडी में कार्तिक के साथ रोमांस करते नज़र आएगी ये नई एक्ट्रेस !! यहां देखें

Last Updated on 2 months ago

फ्रेडी में कार्तिक के साथ रोमांस करते नज़र आएगी ये नई एक्ट्रेस

अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 की रिलीज़ के बाद, युवा और प्रतिभाशाली बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की प्रसिद्धि में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। धमाका उनकी अगली सीधी ओटीटी रिलीज होगी, जबकि फ्रेडी के लिए अब आग लगाने का समय आ गया है।

भले ही उनकी आखिरी रिलीज के कुछ महीने हो गए हों, लेकिन कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता कम नहीं हुई है। वास्तव में, इसका विस्तार जारी है। अभिनेता फ्रेडी जैसी कुछ अविश्वसनीय फिल्मों पर काम कर रहा है, जो पिछले साल खत्म हो गई थी। अपने असामान्य फिल्म विकल्पों के कारण अभिनेता एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

जेनिफर पिकिनाटो, एक अंतरराष्ट्रीय अभिनेत्री और मॉडल, जिन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म राम सेतु से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, फिल्म फ्रेडी में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इसे भी पढ़ें – 2 दिसंबर (शुक्रवार) को फिर आ रही है 4 ब्लॉकबस्टर बड़ी फिल्में

फिल्म का निर्देशन वीरे दी वेडिंग और प्लान ए प्लान बी फेम शशांक घोष ने किया है। इसमें अलाया इब्राहिम फर्नीचरवाला हैं, जिन्हें अलाया एफ के नाम से भी जाना जाता है, जिन्होंने फिल्म जवानी जानेमन के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार प्राप्त किया, और कार्तिक आर्यन के साथ फ्रेडी के लिए प्रमुख हैं।

फ्रेडी को हमेशा पारंपरिक विशाल स्क्रीन के बजाय स्ट्रीमिंग सेवाओं के माध्यम से रिलीज़ करने का इरादा था। अभिनेता की लोकप्रियता के बावजूद, यह भी कहा गया कि कोई भी बड़ी ओटीटी कंपनी आर्यन अभिनीत फिल्म फ्रेडी को रिलीज करने के लिए तैयार नहीं थी।

इसे भी पढ़ें – आलिया भट्ट और श्रिया सरन दोनों लाल साड़ी में, देखें किसने बेहतर पहनी

लेकिन इन सब मुश्किलों के बावजूद अब फिल्म सिनमेघरों में आने को तैयार फिल्म इस शुक्रवार यानी 2 दिसंबर को बड़े स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status