अमिताभ बच्चन अपनी लंबी हाइट का खुलासा किया ‘स्कूल में बहुत मार खाता था’

Last Updated on 1 month ago

अमिताभ बच्चन ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा कि लंबे कद की वजह से भी उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।

महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में लंबे होने के नुकसान के बारे में बात की। कुछ खेलों में ऊंचाई मायने रखती है जब कौन बनेगा करोड़पति के दौर में, प्रतियोगी काशवी शर्मा ने हॉट सीट पर जगह बनाई और उसका रिपोर्ट कार्ड बिग बी ने देखा। उन्होंने उससे पूछा कि वह अपनी छोटी ऊंचाई से नफरत क्यों करती है। प्रतियोगी ने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उसकी कक्षा में सबसे छोटी ऊंचाई है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने स्कूल के दिनों को याद किया और कहा कि अपने लंबे कद की वजह से भी उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।

उन्होंने कहा, ‘हमारे स्कूल में बॉक्सिंग अनिवार्य थी और मेरी हाइट की वजह से मुझे सीनियर्स की लिस्ट में जोड़ दिया गया। बहुत मार खाता था मुझे सिर्फ इसलिए स्कूल भेजा क्योंकि मैं लंबा था।” इससे सभी को हंसी आ गई।

केबीसी 16 30 दिसंबर को समाप्त होने वाला है। शो का प्रीमियर 7 अगस्त को हुआ था और पहले एपिसोड में बिग बी ने मशहूर हस्तियों का स्वागत किया, जिन्होंने हॉट सीट संभाली और खेल खेला।

विशेष अतिथि के रूप में शो की शोभा बढ़ाने वालों में आमिर खान, मैरी कॉम और सुनील छेत्री जैसे खेल आइकन, भारत के पहले ब्लेड रनर, मेजर डीपी सिंह और वीरता पुरस्कार जीतने वाली पहली महिला अधिकारी मिताली मधुमिता शामिल थीं।

इसे भी पढ़ें – स्कैम 2003 से मिर्जापुर 3: 2023 में आने वाले सबसे प्रॉमिसिंग ओटीटी शो की सूची

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status