हेरा फेरी 3 में राजू का किरदार अक्षय कुमार ही निभाएंगे | Hera Pheri 3

Last Updated on 2 months ago

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, जिनका फिल्मों में यह साल बहुत सफल नहीं रहा, वह ‘हेरा फेरी’ की दुनिया में वापसी कर सकते हैं। इससे पहले, मीडिया में यह व्यापक रूप से बताया गया था कि सुपरस्टार ने फिल्म के निर्माता के बाद फ्रैंचाइजी छोड़ दी थी।

अक्षय के बाहर निकलने के बाद, इस साल की शुरुआत में सुपरहिट ‘भूल भुलैया 2’ देने वाले कार्तिक आर्यन को फिल्म में लाया गया – एक ऐसा विकास जिसकी पुष्टि फिल्म के अपने ही बाबू भैया – परेश रावल ने ट्विटर पर की।

विकास ने सोशल मीडिया पर भारी हंगामा किया और सही भी है क्योंकि कॉमेडी शैली में फ्रेंचाइजी हिंदी सिनेमा के स्तंभों में से एक है।

इसे भी पढ़ें – उर्फी जावेद ब्रा की जगह पहनी काली पट्टी

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार के साथ बातचीत फिर से शुरू की है, जो हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे।

निर्माता ने इस बात पर सहमति जताई कि अक्षय का राजू का किरदार ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी को उनके साथी कलाकारों सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ इतना खास बनाता है।

जबकि पहले मीडिया में यह अनुमान लगाया गया था कि फिल्म में अक्षय के पारिश्रमिक पर असहमति थी, हाल की मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि निर्माता और अभिनेता के बीच मतभेद मुख्य रूप से स्क्रिप्ट के कारण थे क्योंकि अक्षय फ्रैंचाइज़ी के लिए सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ नहीं चाहते थे। टीम ने बहुत प्यार और जुनून के साथ बनाया है।

इस खबर से अक्षय कुमार के प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं क्योंकि ट्विटर पर हेरा फेरी 3 काफी समय से ट्रेंड कर रहा है।

इसे भी पढ़ें – पाकिस्तानी क्रिश को देखकर ऋतिक रोशन के उड़े होश देखें पूरी खबर | Pakistani Krrish

फ्रेंचाइजी ‘हेरा फेरी’ में दो फिल्में शामिल हैं – ‘हेरा फेरी’ (प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित) और ‘फिर हेरा फेरी’ (‘हेरा फेरी’ के लेखक – नीरज वोरा द्वारा निर्देशित)। इन वर्षों में, दोनों फिल्मों ने एक पंथ का दर्जा हासिल किया है, और सोशल मीडिया पर भी राज किया है क्योंकि उनके फ्रेम और संवाद अधिकांश मेम्स का निर्माण करते हैं।

इसी तरह की लगातार रोचक ख़बरों के लिए आप हमे फॉलो करते रहिये।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status