MP News: मध्य प्रदेश वनरक्षक और कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के रिजल्ट ना आने से युवाओं ने जताई नाराजगी

बैतूल की बात करते जहां पर परीक्षार्थियों ने रिजल्ट नहीं आने से नाराजगी जाहिर की है। मध्य प्रदेश में आयोजित की गई वनरक्षक कांस्टेबल की भर्ती परीक्षा का रिजल्ट अभी तक जारी नहीं किया गया है। ऐसे में फिजिकल टेस्ट की तैयारी कर रहे प्रतिभागी युवा रिजल्ट नहीं आने से अब सड़क पर उतरकर रिजल्ट जल्द घोषित करने की मांग कर रहे हैं।

युवाओं की रिजल्ट के लिए चिंता

बड़ी संख्या में परीक्षार्थी सड़कों पर जल्द से जल्द रिजल्ट जारी करने की मांग कर रहे हैं। मध्य प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जल्दी जारी करें। इसके लिए युवाओं ने जमकर नारेबाजी की और सारे युवा छात्रों ने जल्दी रिजल्ट घोषित करने की मांग की। क्योंकि लंबे समय से वो इंतजार कर रहे युवाओं की मांग यही है कि पुलिस भर्ती जल्दी से जल्दी रिजल्ट जारी करे।

युवाओं की नाराजगी

मध्य प्रदेश में वनरक्षक कांस्टेबल की भर्ती परीक्षा रिजल्ट के लिए युवा छात्रों ने सड़क पर उतरकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। युवाओं का कहना है कि हम लोगों का बेरोजगारों का एक तो सहारा है। सिर्फ सर कि हम उस उम्मीद पर जिंदा है। यदि हमारा रिजल्ट आ जाएगा तो हम अपनी फिजिकल टेस्ट की तैयारी करेंगे। हम लोग प्रतिदिन सुबह उठकर 5:00 बजे से 9 बजे तक फिजिकल की तैयारी करते हैं।

रिजल्ट की तारीख की मांग

छात्रों की मांग है कि रिजल्ट जल्दी घोषित किया जाए। ताकि वे अगले चरण की तैयारी कर सकें। युवाओं का कहना है कि हम इस उम्मीद से 5 महीने से लगातार तैयारी कर रहे हैं कि हमारा रिजल्ट कब आएगा।

इसे भी पढ़ें – MP News: मंडला से सीएम मोहन यादव ने किया ऐलान, जिले में बनेगा मेडीकल कॉलेज और कई बड़ी घोषणा

भूख हड़ताल

मध्य प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा अगस्त और सितंबर माह में आयोजित की गई थी। उसका रिजल्ट घोषित करने के संबंध में बैतूल जिले के कुछ युवा छात्र जिन्होंने इस परीक्षा में भाग लिए उसका रिजल्ट जल्द से जल्द जारी करने का निवेदन किए है। उसके लिए सारे युवाओं ने कलेक्टर महोदय से इसके लिए अपनी बात रखी है। ताकि उन्हें समय पर रिजल्ट की जानकारी दी जाए। युवाओं का कहना है कि रिजल्ट का इंतजार करते-करते आज हमें 5 महीने हो चुके हैं। यदि हमें 5 दिन के भीतर कोई जानकारी या मैसेज नहीं मिलता है तो हम सभी बैतुल जिले के छात्र भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

इसे भी पढ़ें – MP News: मध्य प्रदेश में 988 करोड़ की लागत से बनेगा इंदौर-उज्जैन हाईवे सिक्स लेन, कैबिनेट में आया प्रस्ताव

Author

Leave a Comment

Your Website