ये रिश्ता क्या कहलाता है एपिसोड 745 अपडेट

Last Updated on 2 months ago

बिरला नाच रहे थे और पार्टी का आनंद ले रहे थे।
वहीं अक्षरा अभिमन्यु के लिए कुछ खास प्लान कर रही हैं। बाद में, जब आरोही और नील की शादी हो जाती है तो हर कोई मां बन जाता है

वर्तमान एपिसोड में, अक्षरा अभिमन्यु से उसके जन्मदिन की तैयारी करने का अनुरोध करती है। अभिमन्यु उत्साह के साथ अपने जन्मदिन का इंतजार कर रहा है। नृत्य की शुरुआत मंजरी और पार्थ ने की है। मंजरी के साथ निष्ठा और शेफाली की एंट्री होती है। अभिमन्यु के जन्मदिन पर, वे उसे बधाई देने के लिए नृत्य करते हैं। अभिमन्यु आनंद लेता है और मंजरी की बुरी नजर को दूर करता है। अभिमन्यु को मंजरी द्वारा दावत दी जाती है। अभिमन्यु, हर्ष, आनंद और महिमा एक समूह नृत्य करते हैं। बाद में, अभिमन्यु उनके साथ शामिल हो गए। अभिमन्यु, पार्थ, शेफाली और निष्ठा एक नृत्य करते हैं। पार्थ, शेफाली और निष्ठा के साथ अभिमन्यु डांस करते हैं।

अक्षरा को नील के प्रदर्शन का अनुमान है। मंजिरी अक्षरा को बताती है कि आनंद ने नील को किसी जरूरी काम से अस्पताल भेजा है। वह अक्षरा से अपना प्रदर्शन समाप्त करने के लिए कहती है ताकि वे नील से स्वतंत्र रूप से प्रदर्शन कर सकें। अभिमन्यु और अक्षरा बिड़लाओं के साथ नृत्य करते हैं। अक्षरा डांस करते हुए आंसू बहाती हैं। अक्षरा को अभिमन्यु ने सांत्वना दी।

आरोही मनीष और गोयनका की चिंता का कारण बनता है। मनीष के मुताबिक, वे आरोही पर भरोसा नहीं कर सकते। स्वर्णा गोयनका को बताती है कि अक्षरा और मंजरी के पास उनके लिए सवाल हैं। अभिमन्यु के जन्मदिन का सम्मान करने के लिए, सुहासिनी बिड़ला जाने का विकल्प चुनती है। जब वह लौटती है, तो वह नौकरों से आरोही को बिड़ला हाउस भेजने का अनुरोध करने का फैसला करती है। गोयनका को सुहासिनी द्वारा बिरला जाने के लिए कहा जाता है।

और पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा: टप्पू का दिल इस बार सोनू पर आया

अभिमन्यु जब पार्टी देखता है तो हैरान रह जाता है। मंजरी के मुताबिक अक्षरा ने एग्रीमेंट किया था। अक्षरा को धन्यवाद अभिमन्यु कहते हैं। वह नील की तलाश में रहता है। नील किसी जरूरी काम से बाहर हैं, अक्षरा कहती हैं। वह नील को बाद में प्रदर्शन करने के लिए मजबूर करने का वादा करती है। गोयनका और बिरला का दौरा। महिमा ने पूछा कि आरोही क्या कर रहा है। हर्ष अनुपलब्ध लोगों की अवहेलना करने का अनुरोध करता है। अक्षरा गोयनका की ओर निहारती है। वह उनके साथ बातचीत करना चुनती है।

अक्षरा अभिमन्यु से परामर्श करने का निर्णय लेती है। अक्षरा को अभिमन्यु को जन्मदिन की बधाई भेजने के लिए कहा जाता है। बाद में, नील और आरोही अक्षरा और अभिमन्यु को चौंकाते हुए पुरुष और पत्नी के रूप में हाथ में हाथ डाले चलते दिखाई देते हैं। नील को अभिमन्यु द्वारा समझाने के लिए कहा जाता है।

और पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा नया एपिसोड 3613

नील और आरोही फ्लैशबैक पर विचार करते हैं। नील को उसके द्वारा आरोही से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है। वह नील को उकसाती है। अपना मन बदलने के बाद, नील ने आरोही से शादी करने का फैसला किया। जब हम वास्तविकता में लौटते हैं तो अभिमन्यु नील को बोलने के लिए कहता है। अभिमन्यु को अक्षरा ने रोक दिया। वे पहले अभिमन्यु का जन्मदिन मनाएंगे, वह बताती हैं। सभी को अक्षरा ने बर्थडे केक काटने के लिए बुलाया है। अक्षरा और अभिमन्यु ने केक काटा।

नील का सामना अक्षरा और अभिमन्यु से होता है। वे पूछते हैं कि क्या आरोही ने उन्हें गुमराह किया। नील के साथ आरोही है। आनंद अंदर आने ही वाला है। महिमा उसे पकड़ लेती है। नील का दावा है कि उसने आरोही से शादी करने का फैसला किया। अभिमन्यु ने इस विचार को खारिज कर दिया। आरोही को मनीष से फटकार मिलती है, और वे अलग हो जाते हैं।

और पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा नया एपिसोड 3614 अपडेट

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status