ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु ने किया नील-आरोही का तिलक समारोह

Last Updated on 2 months ago

शो में अभिमन्यु नील और आरोही का तिलक करते नजर आएंगे।

राजन शाही के डायरेक्टर्स कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नील (पारस प्रियदर्शन) और आरोही (करिश्मा सावंत) की गुपचुप शादी के साथ आकर्षक ड्रामा देखा गया है। यह बिड़ला और गोयनका परिवार दोनों के लिए एक झटके के रूप में आता है। जब वे अपमान का सामना करते हैं, नील आरोही के साथ अपने घर से बाहर निकलने का फैसला करता है। अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा (प्रणाली राठौड़) इस फैसले का स्वागत करते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

और पढ़ें – ”गुड से मीठा इश्क” शो के बारे में जानने वाली 5 बातें

हालांकि, आने वाले एपिसोड में मंजिरी का दिल अपने बेटे नील के लिए पिघलता नजर आएगा। वह अपने बेटे को घर वापस लाने की मांग करेगी। मंजिरी इस पर हर्षवर्धन के साथ लड़ाई करेगी। मंजिरी अभिमन्यु को बताएगी कि नील उसका भाई है और उन्हें उन्हें घर लाने पर विचार करना चाहिए। हालांकि अभिमन्यु इसके पूरी तरह से खिलाफ है, लेकिन वह अपनी मां को नील के लिए तरसते नहीं देख पाएगा।

अभिमन्यु अपना तिलक समारोह करने के लिए उस स्थान पर जाएंगे जहां नील और आरोही रहते हैं।

और पढ़ें – कुमकुम भाग्य: सहाना को खोजने के मिशन पर प्राची और रणबीर

क्या परिस्थितियाँ आरोही को बिड़ला हाउस में लाएँगी? क्या अभिमन्यु अपनी मां की मांग के आगे कमजोर पड़ जाएगा?

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status