ये रिश्ता क्या कहलाता है 17 नवंबर 2022 एपिसोड-748 अपडेट

Last Updated on 3 months ago

ये रिश्ता क्या कहलाता है 17 नवंबर 2022 एपिसोड-748 अपडेट: अभिमन्यु ने नील और आरोही को बिड़ला हवेली लौटने के लिए दिलासा दिया। जहां अक्षरा नाराज हैं, वहीं महिमा उनका गर्मजोशी से स्वागत करती हैं।

रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में अक्षरा आज के कार्यक्रम में अपने चैनल के दर्शकों के लिए एक गिटार सॉन्ग परफॉर्म करती हैं. आरोही अक्षरा के शानदार स्वागत के लिए उसकी तारीफ करती है। जब अक्षरा ने आरोही और नील को दरवाजे पर देखा तो उनकी सांस फूल गई। अभिमन्यु से अक्षरा से क्षमा याचना। उसका दावा है कि मंजिरी पर विचार करने के बाद, उसने आरोही और नील को लाने का फैसला किया। अक्षरा का दावा है कि वह उनकी पसंद पर सवाल नहीं उठाती हैं। वह यह कहकर जारी रखती है कि वह घर में आरोही की उपस्थिति को नापसंद करती है। अभिमन्यु के अनुसार, उनके कार्य प्रेरित थे। अभिमन्यु ने मंजिरी से घोषणा की कि वह नील और आरोही को वापस ले आया है। मंजरी हर्षित हो जाती है। हर्ष आनंद को बताता है कि मंजरी अभिमन्यु को नियंत्रित करने में सफल रही।

मंजिरी द्वारा आरोही और नील का स्वागत किया जाएगा। वह बिड़ला परिवार को इकट्ठा होने का आदेश देती है। अक्षरा को मंजिरी आरोही और नील के लिए एक संस्कार करने के लिए कहती है। अखाड़ा आधे-अधूरे मन से अनुष्ठान करने से मना कर देता है और मंजिरी से क्षमा माँगता है। वह जारी रखती है, “मुझे पता है कि वह चाहती है कि वह आरोही के साथ अपने विवाद को सुलझाए, लेकिन यह आसान नहीं होगा।” अक्षरा को अभी भी मंजरी द्वारा संस्कार करने के लिए कहा जाता है। अभिमन्यु मंजिरी से आग्रह करता है कि वह अक्षरा के साथ जबरदस्ती न करे। महिमा द्वारा आरोही और नील का स्वागत किया जाएगा। मंजरी हर्षित हो जाती है। आरोही और नील के लिए, महिमा एक अनुष्ठान करती है। अक्षरा क्षेत्र छोड़ देती है। आरोही अक्षरा पर मुस्कुराई। अक्षरा के बाद अभिमन्यु हैं।

मनीष स्वर्ण से दवा लेता है। वह आरोही को दवा की व्यवस्था करने का संकेत देती है। स्वर्णा को पता चलता है कि आरोही घर में मौजूद नहीं है। स्वर्ण को कहा जाता है कि वह कायरव की चिंता न करे क्योंकि वह मनीष की दवा के बारे में जानता है। स्वर्णा कैरव को दवा लेने के लिए कहती है। कायरव को भी ऐसा ही करना चाहिए, मनीष जारी है क्योंकि उसका दिल कमजोर है।
कंपनी की जिम्मेदारियों को स्वीकार करें। कायरव अविश्वास में है।

अक्षरा को अभिमन्यु द्वारा सूचित किया जाता है कि वह उससे अपने क्रोध को नियंत्रित करने का आग्रह नहीं करेगा। वह अक्षरा से उसे एक मौका देने के लिए विनती करता है। अक्षरा अभिमन्यु को बात करने के लिए कहती है। अभिमन्यु अतीत में नील और आरोही के साथ अपनी बातचीत को याद कर सकते हैं। मंजिरी की स्वीकृति से आरोही बिड़ला परिवार के खिलाफ नील का इस्तेमाल नहीं करेगी। राजी होने के परिणामस्वरूप, नील अभिमन्यु को वापस जाने के लिए कहता है। वर्तमान में लौटते हुए, अभिमन्यु अक्षरा को बताता है कि उसे नील को आरोही के साथ अकेला नहीं छोड़ना चाहिए क्योंकि वह उसे धोखा दे रही है। वह दावा करता है कि उसे आरोही को नील को उसके परिवार से अलग करने से रोकना चाहिए। अक्षरा के मुताबिक, वह अभिमन्यु की पसंद का समर्थन नहीं कर पा रही हैं। अभिमन्यु का मानना ​​है कि वह अक्षरा की बात का सम्मान करता है। अक्षरा और अभिमन्यु ने फैसला किया कि वे अपने परिवार को अपने प्यार के रास्ते में कभी नहीं आने देंगे।

और पढ़ें – जेठालाल को इंटरनेशनल क्लाइंट का कॉल आया

महिमा आरोही से घर में उसका साथ देने के लिए कहती है। अक्षरा आरोही से टकरा जाती है, जो उसे बताती है कि वह उसे शांति से नहीं रहने देगी। अक्षरा ने चुनौती स्वीकार कर ली है। मनीष की डिमांड से परेशान कायरव है। कायरव को सुहासिनी प्रोत्साहित करती है, जो उसे वंश का पालन करने की सलाह भी देती है। कायरव और सुहासिनी की बात सुनकर वंश अंदर आता है।
अभिमन्यु और अक्षरा एक दूसरे से दूर रहते हैं।

और पढ़ें – शेरदिल शेरगिल एपिसोड 38 अपडेट

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status