ये है चाहतें: अरमान ने रुद्राक्ष को अपने घर से बाहर फेंका

Last Updated on 2 months ago

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित स्टार प्लस के शो ये है चाहतें में अरमान (अल्तमश फ़राज़) के साथ दिलचस्प ड्रामा देखा गया है जो वास्तव में अच्छी तरह से अपनी चाल चल रहा है। भले ही रुद्राक्ष (अबरार काज़ी) इस तथ्य को उजागर करने में सफल हो जाता है कि अरमान चुस्त और स्वस्थ है, रुद्राक्ष और प्रीशा (सरगुन कौर लूथरा) पर अरमान का पलड़ा भारी है। जैसा कि हम जानते हैं कि रुद्राक्ष ने अरमान का ब्रेन स्कैन करवाया था, ताकि पता चल सके कि उनकी सेहत ठीक है या नहीं।

आने वाले एपिसोड में अरमान को आखिरी बार हंसते हुए देखा जाएगा क्योंकि वह बताएगा कि उसकी योजना काम कर गई क्योंकि वह रुद्राक्ष और प्रीशा को अलग करने में सफल रहा है। साथ ही, उनके बच्चे के ठिकाने का तुरुप का इक्का अब भी उसके पास सुरक्षित है।

आगे एक बड़ा ड्रामा होने वाला है जहां रुद्राक्ष अरमान के साथ फिजिकल फाइट करेगा। हालांकि, अरमान अंतिम फैसला सुनाएंगे। वह घोषणा करेगा कि रुद्राक्ष का घर अब उसका है और रुद्राक्ष और उसके परिवार को घर से बाहर निकलना होगा।

हे भगवान!!

जी हां, रुद्राक्ष, प्रीशा और अन्य लोग अपने महलनुमा घर को छोड़ते नजर आएंगे।

इसे भी देखें –  ये है चाहतें में जीवनश चड्ढा वापस लौट आये

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status