यशोदा 1 दिन बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन कितना रहा

Last Updated on 2 months ago

यशोदा 1 दिन बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन कितना रहा | Yashoda Box Office Collection Day 1

आज सिनेमाघरों में काफी बड़े बड़े फिल्म रिलीज हो गए हैं जिनमें से एक फिल्म है यशोदा इस फिल्म में लीड रोल पर सामंथा है जी हाँ दोस्तों यह एक एक्ट्रेस बेस फिल्म है जिसमें साउथ सुपरस्टार सामंथा अपने मुख्य भूमिका में हैं। 

यशोदा का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत ही अच्छा रहा है। हाल ही में जारी फोन भूत, मिली और डबल एक्सएल की तुलना में पहले दिन यशोदा के पास कोई मेल स्टार नहीं है और वह बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करने के लिए फिल्म के स्टोरी पर निर्भर है कि यह लोगों को कितना पसंद आ रहा है। 

सामंथा की मुख्य भूमिका वाली यशोदा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सभी चार भाषा हिंदी, तेलगु, मलयालम, कन्नड़ से 3 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है।  आप पहले से ही जानते होंगे कि सामंथा स्टार्टर यशोदा एक अखिल भारतीय रिलीज़ है, और यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम के सिनेमाघरों में एक साथ चल रही है। तेलुगु से यशोदा फिल्म की  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन 1  से  2 करोड़ रुपये के बीच रहने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें – ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएवर 1 दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा

तमिल और हिंदी  से, फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद की जा रही है। यशोदा पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपने मलयालम संस्करण से 10 लाख रुपये कमा सकती है।

इन सभी संस्करणों की मानें तो यशोदा फिल्म का पहले दिन का कुल बॉक्स कलेक्शन निश्चित रूप से लगभग 3 से 4 करोड़ रुपये रहने वाला है । भारतीय दृष्टि कोण  में एक महिला प्रधान की विशेषता बताने वाली फिल्म के लिए यह बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन खराब नहीं माना जा सकता है।

इसे भी पढ़ें – ब्लैक पैंथर ने डुबाई इनकी लुटिया इस शुक्रवार को रिलीज होंगी ये फ़िल्में (11 Nov 2022)

अब देखना यह होगा कि वीकेंड खत्म होने तक यशोदा  बॉक्स ऑफिस पर कितना अच्छा प्रदर्शन कर पाती है और यह कितना कलेक्शन कर पाती है। बॉक्स ऑफिस पर इस थ्रिलर फिल्म के भविष्य के लिए सामंथा के फैंस और स्टोरी फिल्म के पॉजिटिव रिव्यु पर बहुत कुछ निर्भर करेगा। उम्मीद के अनुसार यशोदा फिल्म आने वाले दो दिनों में भी बेशक 3 करोड़ रुपये या इससे ज्यादा का बिजनेस करेगी।

इस फिल्म को लेकर आपकी क्या राय है आप हमे कमेंट करके जरूर बातयें। 

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status