‘Wonder Woman 3’, ‘Man of Steel 2’ का करियर खत्म, अब जाने पूरी खबर

Last Updated on 2 months ago

कॉमिक बुक के प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाली खबर में, हॉलीवुड की कई खबरें बताती हैं कि डीसी एंटरटेनमेंट यूनिवर्स, लाइव-एक्शन डीसी कॉमिक्स ब्रह्मांड जो 2012 के मैन ऑफ स्टील के बाद से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है, समाप्त होने वाला है ।

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार , डीसी स्टूडियोज के नए सीईओ, जेम्स गुन और पीटर सफ्रान फिल्म निर्माता ज़ैक स्नाइडर द्वारा स्थापित ब्रह्मांड का समापन करने पर विचार कर रहे हैं।

इसका मतलब है कि अपकमिंग गैल गैडोट-स्टारर वंडर वुमन 3 और हेनरी कैविल-स्टारर मैन ऑफ स्टील 2 आगे नहीं बढ़ेगी। इसके अलावा, आगामी एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम जेसन मामोआ की टाइटैनिक सुपरहीरो के रूप में अंतिम आउटिंग होगी। मोमोआ, हालांकि, बाउंटी शिकारी लोबो, राज्य की रिपोर्ट की भूमिका लेकर नए ब्रह्मांड में एक स्थान प्राप्त कर सकता है।

यह विकास विशेष रूप से सुपरमैन के प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका है। ड्वेन जॉनसन की ब्लैक एडम में अपने कैमियो के बाद , कैविल ने घोषणा की कि वह DCEU में सुपरमैन के रूप में लौटेंगे और रोमांचक प्रोजेक्ट लाइन-अप में हैं। अब, सुपरमैन के रूप में कैविल का भविष्य अनिश्चित है।

फिर भी, रिपोर्टों से पता चलता है कि सभी जस्टिस लीग के नायक 16 जून को रिलीज़ होने वाली आगामी द फ्लैश फिल्म में अंतिम रूप से दिखाई देंगे , और नए ब्रह्मांड में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेताओं का एक नया सेट होगा।

डीसी में ब्लैक एडम और शाज़म के भविष्य के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि इन परिवर्तनों का मैट रीव्स की द बैटमैन यूनिवर्स या टॉड फिलिप्स की जोकर फ्रेंचाइजी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

प्रशंसकों को अगले सप्ताह सभी परियोजनाओं पर स्पष्टता मिलेगी जब गुन और सफरान के वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी के सीईओ डेविड ज़स्लाव से मिलने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें – प्रकाश राज ने अक्षय कुमार को ‘गुटका खोर’ मेम के साथ ट्रोल

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status