अक्षय कुमार मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौड़ सात’ में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे

Last Updated on 3 months ago

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बुधवार को कहा कि वह निर्देशक महेश मांजरेकर की मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौड़ सात’ में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे। अभिनेता ने कहा कि मराठा योद्धा राजा की भूमिका निभाना बहुत बड़ा काम है और वह अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।

“मैं छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभा रहा हूं। मुझे राज ठाकरे की वजह से भूमिका मिली, उन्होंने मुझसे कहा, ‘अक्षय आपको यह भूमिका करनी चाहिए’। और मैं चकित रह गया। मेरे लिए छत्रपति की भूमिका निभाना बहुत बड़ी बात है। यह बहुत बड़ा काम है और मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।’

इसे भी पढ़ें: – 9 दिनों में ही डूब गयी “राम सेतु” नहीं निकाल पाई लागत

मांजरेकर ने कहा कि अक्षय  कुमार भूमिका के लिए उपयुक्त विकल्प हैं।
निर्देशक ने कहा, “अक्षय के साथ काम करने की मेरी इच्छा थी। और इस भूमिका के लिए मैं उनके अलावा किसी अन्य अभिनेता को नहीं देख सका। हम एक निश्चित व्यक्तित्व और लुक चाहते थे और अक्षय की हिंदू राजा की भूमिका निभाने के लिए उपयुक्त छवि थी।”

इसे भी पढ़ें: – “BOYCOTT PATHAN” टीजर रिलीज होते ही ‘पठान’ का बायकॉट शुरू

निर्माताओं ने छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में अक्षय कुमार की पहली झलक साझा की और अभिनेता ने कहा कि टीम लुक पर आगे काम करेगी।
कुमार ने कहा, “ऐसे महान व्यक्तित्व की भूमिका निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। मैं इसे लेकर बहुत खुश हूं। यह एक सपने के सच होने जैसा है।”
वसीम कुरैशी द्वारा निर्मित ‘वेदत मराठे वीर दौड़ सात’, मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें: – डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा ‘पठान’ सिर्फ एक फिल्म नहीं, एक इमोशन है

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status