देखे क्यों तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्पूफ पर अश्लीलता के कारण प्रतिबंध लगा था

Last Updated on 2 months ago

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का स्पूफ सामान्य दर्शकों के लिए थोड़ा अश्लील था और इसमें टीएमकेओसी के ‘संकारी’ पात्रों पर मजाकिया अंदाज था।

यदि आप कभी भारतीय रोस्ट सामग्री के प्रशंसक रहे हैं, तो आप कॉमेडी क्लासेस से अच्छी तरह वाकिफ होंगे। इस शो में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सिद्धार्थ सागर और अन्य विभिन्न किरदार निभा रहे थे। उन्होंने एक बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी हाथ आजमाया था, लेकिन ऐसा लगता है कि इसने सिटकॉम के निर्माताओं को परेशान कर दिया।

जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए सीसी के कलाकारों ने एक बार ‘फारूक मेहता का उल्टा कच्चा’ शीर्षक के साथ टीएमकेओसी का मजाक उड़ाया था। यह एपिसोड अप्रैल 2015 में लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित हुआ था। भारती और टीम द्वारा अभिनीत स्पूफ वास्तव में प्रफुल्लित करने वाला था, लेकिन जब अगले दिन दूसरे संस्करण का प्रसारण नहीं हुआ तो कुछ गलत हो गया।

सच कहूं तो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा का स्पूफ सामान्य दर्शकों के लिए थोड़ा अश्लील था और इसमें टीएमकेओसी के ‘संकारी’ पात्रों पर मजाकिया अंदाज था। लेकिन यह सब अच्छा था क्योंकि कॉमेडी क्लासेस अपने दोहरे अर्थ, शरारती सामग्री के लिए लोकप्रिय थी। साथ ही, रात 10 बजे के बाद के इसके टाइम स्लॉट ने इसकी सामग्री को सही ठहराया। लेकिन असल में ऐसा क्या हुआ कि मेकर्स ने हर जगह से स्पूफ को हटा दिया?

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status