विराट कोहली सुपर-डुपर हॉट बॉडी देख आप भी हो जायेंगे हैरान

सबसे आकर्षक और डैशिंग क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली हैं। एक विश्व स्तरीय क्रिकेट खिलाड़ी है जो अपनी क्षमताओं से हमें चकित करता है। उन्होंने एक रिकॉर्ड भी तोड़ा और खेल जगत में एक खिलाड़ी के रूप में प्रसिद्धि हासिल की। वह आकर्षक दिखाई देता है और बहुतों के लिए आदर्श पुरुष बन गया है। हस्ती अगले स्तर तक चलती रहती है। कई लोग उन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं। अभिनेता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वर्कआउट वीडियो अपलोड किया गया था।

विराट कोहली को जिम में वर्कआउट करते और अपनी चुस्त, टोंड काया को फ्लॉन्ट करते देखा गया। चूंकि वह खेल खेलता है, इसलिए अभिनेता को अपनी फिटनेस बनाए रखने की जरूरत है। दुबले-पतले शरीर के साथ उन्होंने प्रशिक्षण के लिए अपने गहन जुनून का प्रदर्शन किया। अभिनेता ने एक कैप्शन लिखा, “बैक एट इट #VKCAM।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “राजा मजबूत हो रहा है।” फैंस इसे पागल बताकर उनकी पीठ की मांसपेशियां भी फोड़ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/ClVIrGEA8Zg/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

विराट कोहली सुपर-डुपर हॉट दिखते हैं, और उनके सिजलिंग बॉडी कर्व्स शानदार हैं। स्टार मसल्स बनाने के लिए एक्सरसाइज करती नजर आईं। उनके फिटनेस समर्पण ने हमें जिम ज्वाइन करने और फिट रहने में मदद की है। हर व्यक्ति के जीवन में फिटनेस बहुत जरूरी है। जवान और हॉट दिखने के लिए नियमित रूप से जिम जाना चाहिए। वर्कआउट करना और डाइट प्लान का पालन करना एक नियमित दिनचर्या है क्योंकि इससे हमें अच्छा दिखने और स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने में मदद मिलेगी।

इसे भी पढ़ें –  गोविंदा नाम मेरा सॉन्ग बिजली में विकी कौशल के डांस पर कैटरीना कैफ़ का रिएक्शन

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status