लाइगर विवाद : ईडी ने विजय देवरकोंडा से 12 घंटे की पूछताछ

Last Updated on 2 months ago

लाइगर विवाद : ईडी ने विजय देवरकोंडा से 12 घंटे की पूछताछ | Vijay Deverakonda Questioned 12 hours ed amid liger controversy

नमस्कार दोस्तों,

तेलुगु अभिनेता विजय देवरकोंडा, जिन्होंने अगस्त में लिगर के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की थी, को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा 12 घंटे तक ग्रिल किया गया था। उन्होंने गुरुवार को सुबह 8:30 बजे ईडी कार्यालय छोड़ दिया और निवेश के आसपास के विवाद और फिल्म बनाने में कथित अवैध फंडिंग पर संक्षेप में टिप्पणी की।

इसे भी पढ़ें – ब्लैक कट-आउट ड्रेस में उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज उड़ा देगा आपके होश

लोकप्रियता मिलने से कुछ परेशानियां और दुष्प्रभाव भी होंगे। यह एक अनुभव है, यह जीवन है। जब मुझे बुलाया गया तो मैंने अपना कर्तव्य निभाया, मैंने आकर सवालों के जवाब दिए। सूत्रों के अनुसार, पूछताछ के बाद विजय देवरकोंडा ने मीडिया से कहा, उन्होंने मुझे फिर से फोन नहीं किया।

फिल्म कथित तौर पर 120 करोड़ का बजट पर बनाई गई थी। । यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और निर्देशक पुरी जगन्नाथ का दक्षिण के वितरकों के साथ झगड़ा चल रहा है।

विजय के अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि 17 नवंबर को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ के लिए लाइगर निर्माता चार्ममे कौर को भी बुलाया गया था। 

इसी तरह की लगातार ख़बरों के लिए आप हमारे साथ बने रहिये। 

इसे भी पढ़ें – भेड़िया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6 का कितना रहा

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status