विद्या बालन, भूमि पेडनेकर, नीना गुप्ता अपने ग्लैम अवतार में रेड कार्पेट पर चलीं

Last Updated on 1 month ago

विद्या बालन, भूमि पेडनेकर, नीना गुप्ता, रवीना टंडन, सान्या मल्होत्रा, जिम सर्भ, अनिल कपूर और कई अन्य लोगों ने बुधवार को फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में रेड कार्पेट पर वॉक किया।

बुधवार को मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में कई बॉलीवुड हस्तियों ने रेड कारपेट पर वॉक किया। जहां विद्या बालन और रवीना टंडन ने पश्चिमी परिधानों का चुनाव किया, वहीं भूमि पेडनेकर और नीना गुप्ता ने साड़ियों में ग्लैमरस लुक दिया। सान्या मल्होत्रा, सुरवीना चावला और कई अन्य लोगों ने भी इस कार्यक्रम में ग्लैम फैक्टर को बढ़ाया।

इवेंट में विद्या फुल स्लीव्स गाउन में पहुंचीं। उन्होंने पति और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ रेड कार्पेट पर पोज़ दिया. भूमि पेडनेकर, जिनकी फिल्म गोविंदा नाम मेरा हाल ही में एक ओटीटी रिलीज हुई थी, फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ एक काले और सुनहरे रंग की साड़ी में दंग रह गईं। रवीना टंडन सिल्वर ड्रेस में पहुंचीं और अपनी पहली वेब सीरीज़ अरण्यक में अपने प्रदर्शन के लिए ड्रामा सीरीज़ में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। नेहा धूपिया ने इवेंट के लिए शिमरी पैंटसूट चुना और रेड कार्पेट पर नीना के साथ पोज दिया।

नीना ने पंचायत सीज़न 2 में प्रधान की अपनी भूमिका के लिए कॉमेडी सीरीज़ में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता (महिला) का पुरस्कार जीता। प्रदर्शन।

इस इवेंट में साक्षी तंवर नजर आईं। वह पीले रंग के कुर्ते सलवार में नजर आ रही थीं। उन्होंने अपने वेब शो माई: ए मदर्स रेज के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, ड्रामा, क्रिटिक्स (महिला) का पुरस्कार जीता।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, गौहर खान, श्रेया धनवंतरी, मिथिला पालकर, सुरवीन चावला को भी देखा गया। अन्य लोगों में अभिमन्यु दासानी, श्रिया पिलगाँवकर, संजय कपूर, शोभिता धूलिपाला और शांतनु माहेश्वरी थे।

जिम सर्भ, जिनकी वेब सीरीज़ रॉकेट बॉयज़ ने इस कार्यक्रम में सबसे अधिक पुरस्कार जीते, ग्रे सूट में पहुंचे। उन्होंने श्रृंखला में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, नाटक, आलोचक – पुरुष का पुरस्कार जीता। इस शो में इश्वाक सिंह भी हैं और उन्होंने इस कार्यक्रम में कुल 8 पुरस्कार जीते। अनिल कपूर भी काले सूट में कार्यक्रम में शामिल हुए और नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई अपनी फिल्म थार के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता (पुरुष) का पुरस्कार अपने नाम किया।

इसे भी देखें – Kantara : RRR के बाद ‘Kantara’ भी ऑस्कर की जंग में

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status