वरुण धवन को भी करनी साउथ की फिल्में, एसएस राजामौली और शंकर को लेकर कही ये बात

Last Updated on 3 months ago

अब साउथ की फिल्मों में काम करने की चाहत में वरुण धवन ने साउथ की फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई।
साल 2022 हिंदी फिल्म सिनेमा के लिए काफी बुरा समय साबित हुआ है। इस साल ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई हैं। हालांकि, हिंदी फिल्म निर्माता अपने प्रयास जारी रखे हुए हैं और अब अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं।
अब देखना यह होगा कि उनकी फिल्म को एक बार फिर से दर्शकों का प्यार क्या मिलेगा। बता दें कि भेड़िया एक हॉरर-कॉमेडी है जिसमें वरुण धवन किरदार निभा रहे हैं।

इसके साथ ही वरुण धवन ने साउथ की फिल्मों की सफलता पर बात की। इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम करने की इच्छा भी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि वह आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली और 2.0 के डायरेक्टर शंकर के साथ काम करना चाहेंगे।
हमें इन फिल्मों से प्रेरणा लेकर एक दूसरे के साथ काम करने की कोशिश करनी चाहिए। भारतीय फिल्मों का विकास करना भी सबसे अच्छी बात है। अभिनेता ने आगे कहा, “मैं हमेशा से तेलुगु और तमिल में फिल्में करना चाहता था और ‘भेड़ि‍या’ भी तेलुगु और तमिल में रिलीज होने जा रहा है। यह सभी ‘फिल्म निर्माताओं’ और ‘अभिनेताओं’ के एक साथ आने का ‘अच्छा समय’ है।

और पढ़ें – दीवाना नहीं यह शाहरुख की पहली फिल्म थी जिसमें रोमांस किंग ने भूमिका निभाई थी …

अभिनेता ने आगे कहा, “मुझे नहीं पता कि लोग यह क्यों भूल जाते हैं कि रवीना टंडन और संजय दत्त भी kgf2 में थे, उन्हें वहां पर भी प्यार किया जाता है और हम वहां के सभी कलाकारों से भी प्यार करते हैं, मुझे लगता है, कमाल के अभिनेता है और इसमें बहुत अच्छा अभिनय किया है।
अगर आप देखे कांथाराज ऐसी फिल्म जिसमें समान व्यक्ति विशेष शक्ति द्वारा लिखा निर्देशित और अभिनय किया गया है। लोग हमें बांट देते हैं लेकिन हम एक देश में है। यह सहयोगी होने का अच्छा समय है। अमित बड़े बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं।

और पढ़ें – प्रियंका को उत्तर प्रदेश में लड़कियों के खिलाफ हिंसा और भेदभाव को समाप्त करते देखा गया

बरहाल, वरुण धवन और कृति सेनन की ‘भेड़ि‍या’ 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब देखना यह होगा कि अपना कमाल दिखा पाती है। आपका क्या कहना है। इस खबर को लेकर अपनी राय हमें कमेंट में जरूर बताएं।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status