2022 ITA आवार्ड विनर वरुण धवन को बेरहमी से ट्रोल किया गया

Last Updated on 2 months ago

इंडियन टेलीविज़न एकेडमी अवार्ड्स 2022 एक स्टार-स्टडेड इवेंट था। इस कार्यक्रम में वरुण धवन और अनन्या पांडे सहित कई बड़े लोग शामिल हुए। वरुण, जो अपनी हालिया रिलीज भेड़िया की सफलता का आनंद ले रहे हैं, ने दशक के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। वरुण धवन ने 2012 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में शुरुआत की और आलिया ने एक लंबा सफर तय किया है।

वरुण की किटी में कई हिट फिल्में हैं जिनमें मैं तेरा हीरो, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बदलापुर, जुड़वा 2 और कई अन्य शामिल हैं। वह इस पीढ़ी के बैंकेबल सितारों में से एक हैं। हालाँकि, 2019 में, उन्होंने अपना पहला बॉक्स ऑफिस फ्लॉप दिया और तब से कोई व्यावसायिक हिट नहीं दे पाए।

अपने खराब प्रदर्शन के बावजूद, उन्होंने हाल ही में ITA में दशक के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता और यह नेटिज़न्स के साथ अच्छा नहीं हुआ। उन्होंने समाचार साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया (जो अब उपलब्ध नहीं है) और इसे पोस्ट करने के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status