ऊर्फी को जान से मारने की धमकी के आरोप में गिरफ्तार

Last Updated on 1 month ago

इंटरनेट सेंसेशन और बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने आखिरकार दुबई में भूमि के कुछ मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए हिरासत में लिए जाने की खबरों के बारे में खोला है।

इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि उर्फी को कथित रूप से एक खुलासा पोशाक में शूटिंग करने के लिए दुबई में हिरासत में लिया गया था। हालांकि, उसने स्पष्ट किया और कहा कि पुलिस उस स्थान के कारण पहुंची थी जहां वह शूटिंग कर रही थी और इसका उसके पहनावे से कोई लेना-देना नहीं था।

उर्फी ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, “स्थान पर कुछ मुद्दों के कारण पुलिस शूटिंग को रोकने के लिए पहुंची थी। एक समय था जब तक हमें शूटिंग करने की अनुमति थी क्योंकि यह एक सार्वजनिक स्थान था, प्रोडक्शन टीम ने समय नहीं बढ़ाया, इसलिए हमें छोड़ना पड़ा। इसका मेरे कपड़ों से बिल्कुल भी लेना-देना नहीं था। हमने अगले दिन शेष भाग की शूटिंग की, इसलिए यह सब ठीक हो गया।

इस बीच गोरेगांव पुलिस ने सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद को रेप और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान नवीन गिरी के रूप में हुई है। 

आईपीसी की धारा 354 (ए) (यौन उत्पीड़न), 354 (डी) (पीछा करना), 509, 506 (आपराधिक धमकी) के साथ-साथ आईटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस के मुताबिक, नवीन व्हाट्सएप के जरिए बिग बॉस ओटीटी फेम को रेप और जान से मारने की धमकी भेजता था। 

यूएई की अपनी यात्रा से पहले, उर्फी ने खुलासा किया था कि वह दुबई की यात्रा करने से प्रतिबंधित है। उसने बाद में स्पष्ट किया कि यह उसके प्रकट करने वाले और अजीब पोशाक के लिए नहीं था, बल्कि इसलिए कि उसका उपनाम नहीं था।

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा था, ‘दरअसल, दुबई सरकार ने कहा था कि एक नाम वाले (बिना सरनेम वाले) भारतीय पासपोर्ट को वीजा नहीं मिल सकता है। मेरा वास्तव में कोई उपनाम नहीं है। मैं बस ‘जावेद’ का इस्तेमाल ऐसे ही करता हूं। मेरा वास्तव में कोई उपनाम नहीं है। मेरा कभी उपनाम नहीं था। मेरे पासपोर्ट पर सिर्फ उरोफी लिखा हुआ है। तो, यही समस्या है। लेकिन, मुझे लगता है कि अब इसमें संशोधन किया गया है।

काम के मोर्चे पर, ‘बेपनाह’ अभिनेता को आखिरी बार रियलिटी टीवी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 14’ में देखा गया था, जिसकी मेजबानी भव्य सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी ने की थी।

इसे भी पढ़ें – ऑस्कर 2023: एसएस राजामौली की आरआरआर से नट्टू नट्टू को सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में चुना गया है

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status