उर्फी जावेद को हुई अजीब बीमारी, दुबई के अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

Last Updated on 1 month ago

उर्फी जावेद , सभी के दिल में राज करती हैं और बिग बॉस ओटीटी स्टार, जिन्होंने अपना नाम बदलकर उओर्फी रख लिया था, दुबई में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने के दौरान लैरींगाइटिस से पीड़ित थीं । दुर्भाग्य से, अभिनेत्री छुट्टी के पहले कुछ दिनों के दौरान बीमार हो गई और बाकी की यात्रा उसे अपने होटल में सोने में बितानी पड़ी। लैरींगाइटिस क्या है ? लैरींगाइटिस बैक्टीरिया, जलन या वायरस की अधिकता के कारण होने वाली वॉयस कॉर्ड्स (स्वरयंत्र) की सूजन है। यह मुखर डोरियों में सूजन और सूजन का कारण बनता है जिससे उत्पन्न होने वाली ध्वनियों में परिवर्तन होता है। वोकल कॉर्ड दो म्यूकस मेम्ब्रेन फोल्ड होते हैं जो स्वरयंत्र के अंदर की मांसपेशियों और उपास्थि को कवर करते हैं।

आम तौर पर, मुखर डोरियों का विस्तार और सुचारू रूप से बंद होना, गति और कंपन द्वारा ध्वनि पैदा करना। लेकिन इस रोग में वाक् तंतुओं के आ जाने से आवाज बदल जाती है और स्वर बैठना हो जाता है।

हालत बिगड़ने पर एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाया गया। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने निदान का खुलासा किया ।

उसने कहा, “इस डॉक्टर ने आखिरकार निदान किया कि मैं लैरींगाइटिस और टॉन्सिलिटिस से पीड़ित हूं।” उसके बाद उसने उल्लेख किया कि वीडियो में, डॉक्टर ने उससे बात न करने का आग्रह किया और उसके मुंह को बंद करने की हरकत की।

हाल ही में उर्फी जावेद के खिलाफ एक औपचारिक शिकायत की गई थी। लिखित आवेदन अंधेरी पुलिस स्टेशन में एक वकील अली काशिफ खान देशमुख द्वारा किया गया था। एक लिखित शिकायत के बाद सार्वजनिक रूप से और सोशल मीडिया पर अवैध और अश्लील व्यवहार में लिप्त होने का आरोप लगाने के बाद उसने खुद को कानूनी मुसीबत में पाया।

इसे भी पढ़ें – सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी की अफवाह पर दिया अपना बयान

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status