द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में उदित नारायण और आदित्य नारायण अपनी पत्नी के साथ नजर आएंगे।

द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा और आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता के साथ नजर आएंगे।

द कपिल शर्मा शो लंबे समय से सबसे मनोरंजक रियलिटी शो में से एक रहा है। शो की मनोरंजक अवधारणा ने जनता का ध्यान आकर्षित किया है और मनोरंजनकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत किए गए कार्य प्रशंसनीय हैं। लोकप्रियता के कारण, कई सेलेब्स अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार करने और टीम के सदस्यों के साथ बातचीत करने के लिए शो की शोभा बढ़ाते हैं। इसके साथ ही, हर एपिसोड में, हम कई सेलेब्स को शो में आमंत्रित करते हुए देखते हैं, और दर्शकों को अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की एक झलक मिलती है जो किस्से साझा करते हैं और उनके निजी जीवन के बारे में कई अन्य तथ्यों का खुलासा करते हैं।

उदित नारायण और आदित्य नारायण शो की शोभा बढ़ाते हैं:

शो के आगामी एपिसोड में दिग्गज गायक उदित नारायण शो में नजर आएंगे और उनके साथ उनकी पत्नी दीपा, बेटा आदित्य नारायण और बहू श्वेता अग्रवाल भी होंगी। सोनी टीवी ने शो का एक नया प्रोमो जारी किया, और इसमें हम गौरव दुबे को उदित नारायण का अभिनय करते और अपने अभिनय से सभी को हंसते हुए देखते हैं। गौरव अर्चना पूरन सिंह पर भी कटाक्ष करते हैं और कमरा हंसी और तालियों से भर जाता है। 

कपिल शर्मा फिर श्वेता से सवाल करते हैं और उससे पूछते हैं कि कौन अधिक शरारती है, तविशा (आदित्य और श्वेता की बेटी) या आदित्य। इस पर श्वेता जवाब देती हैं, “दो बच्चे हैं, ये पहला वो दूसरी।” यह प्रफुल्लित करने वाला बयान सभी को हंसाता है। फिर वह दीपा से वही सवाल पूछता है और कहता है, “उदित जी या आदित्य कौन ज्यादा शरारती है?” बाद में, हम उदित नारायण को उनकी पत्नी के साथ उनके गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर नाचते हुए देखते हैं और प्रोमो समाप्त हो जाता है। 

यहां देखें प्रोमो-

 

 

The caption of this promo read, “Iss weekend raat 9:30 baje, #SonyEntertainmentTelevision par #TheKapilSharmaShow mein Udit Narayan ke duplicate machhaane wale hai double dhamaal!”

द कपिल शर्मा शो के बारे में:

दर्शकों के पसंदीदा शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, अर्चना पूरन सिंह, सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत जी मास्की शामिल हैं। अर्चना पूरन सिंह अतिथि न्यायाधीश के रूप में बैठी हैं और टीम के अन्य साथियों की तरह ही मनोरंजक हैं।

इस शो में अजय देवगन, अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर, कैटरीना कैफ, परिणीति चोपड़ा और अन्य जैसी कई हस्तियां अपनी आने वाली फिल्मों का प्रचार करने के लिए पहुंची हैं। द कपिल शर्मा शो का प्रीमियर 10 सितंबर को होता है और हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है।

इसे भी देखें –  TMKOC: तारक मेहता को उनके बॉस गोकुलधाम सोसाइटी देखने आ गए

Author

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *