रिचा चड्ढा और अली फज़ल के रिसेप्शन की अनदेखी झलक

Last Updated on 3 months ago

रिचा चड्ढा और अली फज़ल के रिसेप्शन की अनदेखी तस्वीरें: अभिनेता ने अपने शादी समारोह से स्पष्ट तस्वीरें साझा कीं, नवरात्रि के ठीक बाद, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने दिल्ली और मुंबई में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। अभिनेता, जो कुछ साल पहले ही शादी के बंधन में बंध गए थे, इस खास पल को एक बड़े मोटे भारतीय विवाह शैली में मनाना चाहते थे और यहां तक ​​कि मुंबई में एक स्टार स्टडेड रिसेप्शन की मेजबानी भी की। मेहमानों में ऋतिक रोशन, सबा आज़ाद, तब्बू, विशाल भारद्वाज, किरण राव, कुब्रा सैत, सयानी गुप्ता, विक्की कौशल और कई अन्य जैसे बी-टाउन सेलेब्स शामिल थे।

इसे भी पढ़ें: नफरत करने वालो को मुँह तोड़ जवाब दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को सेलेना गोमेज़ और हैली बाल्डविन का ख़िताब मिला

हाल ही में, अली फज़ल ने एक वीडियो असेंबल साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया जिसमें उनके शादी के रिसेप्शन से कई स्पष्ट और अनदेखी तस्वीरें शामिल थीं। इसके साथ ही अभिनेता ने समारोह में शामिल होने वाले सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक हार्दिक नोट भी लिखा। उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए कहा, “ठीक है, मैं और झांकियों को टैग नहीं कर सका। इस बात की सीमा है। और थोड़ी देर के लिए यह अच्छा लगा, www पर कुछ की सीमा थी। जैसे, “sorry sir, itne Qaidi nahi daal sakte aap ek frame mein””। हेहे। लेकिन मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो वहां थे और जो नहीं थे। कुछ आ ना सके, कुछ को हम बुला ना सके, हमारी मोहब्बत आप सबके साथ एक लंबा सफर नाप रही है, तो खैर मनाएं, थोड़ा मुस्कुराएं, बातें बाकी हैं, कुछ आज नहीं सही है तो काल… , और शिकायते लाजमी हैं, तो उनका बयान होना बाकी है। और क्युकी हम राइम में चल रहे हैं, आप चिंता न करें, साथ साथ चल रहा एक साकी है .. तो घुल मिल लें ज़रा – अभी बाकी है। ??????”

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की नई फिल्म ‘जी ले जरा’ पर चर्चा के लिए संजय लीला भंसाली से मिलेंगी प्रियंका चोपड़ा

उन्होंने आगे कहा, “ओह हां ये गाना बहुत पसंद है। खुद ही जुड गया। ???? पसंदिदा चीजें जुड जाती हैं। आज का ज्ञान यहां रुकते हैं। बाकी बाकी है।”

अली फज़ल ने 2020 में ऋचा चड्ढा से शादी की, और दोनों ने इस साल महामारी के बाद तीन शहरों में अपने मिलन को भव्य अंदाज में मनाया। दिल्ली में कुछ समारोह आयोजित होने के बाद, युगल ने मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए और रिसेप्शन मुंबई के ग्रेट ईस्टर्न होम में आयोजित किया गया।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status