शाहरुख, दीपिका की बेशरम रंग पर आपत्ति जताने के बाद ट्विटर पर #BoycottPathaan शुरू

Last Updated on 1 month ago

शाहरुख, दीपिका पादुकोण की बेशरम रंग पर आपत्ति जताने के बाद ट्विटर पर #BoycottPathaan शरू।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की बेशरम रंग पर आपत्ति जताने के बाद #BoycottPathaan ट्विटर ट्रेंड में से एक के रूप में उभरा है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

पठान से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की बेशरम रंग पूरे भारत में चर्चा का विषय बन गया है। नेटिज़न्स के एक वर्ग ने जहां शाहरुख और दीपिका की मिस्ट्री की सराहना की, वहीं दूसरे ने फिल्म का बहिष्कार कर दिया। ट्विटर पर #BoycottPathaan ट्रेंड करने के साथ, कुछ लोगों की राय है कि बॉलीवुड विचारों के दिवालियापन का सामना कर रहा है, जबकि अन्य फिल्म की तुलना कांतारा से कर रहे हैं।

सनातन जोद्धा ने ट्वीट किया किया – 

एक दक्षिण भारतीय फिल्म जो हमारी भारतीय संस्कृति और परंपराओं को श्रद्धांजलि देती है और एक बॉलीवुड की गंदगी के बीच का अंतर जो कुछ सफलता पाने के लिए अश्लीलता का सहारा लेती है। कोई आश्चर्य नहीं कि पूर्व एक ब्लॉकबस्टर है और कोई भी बाद वाले को नहीं देखता है।
#BollywoodKiGandagi #BoycottPathaan

एडीवी। आशुतोष जे दुबे ने ट्वीट किया – 

@AdvAshutoshBJP
पठान फिल्म में क्रेटर ने जिस प्रकार भगवा रंग का उपहास किया है, अगर यह सोची समझी साजिश है तो मैं इसकी घोर निंदा और विरोध करता हूं।

मैं इस फिल्म का #Boycott करता हूँ!🙏🚩

पठान 25 जनवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर आएगी। शाहरुख खान के अलावा, फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म को एक हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। सलमान खान फिल्म में कैमियो करेंगे।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status