‘सर्कस’ का ट्रेलर रिलीज, जाने क्या है इसमें दीपिका पादुकोण की अहम भूमिका

Last Updated on 2 months ago

दीपिका पादुकोण का रणवीर सिंह स्टारर सर्कस में एक कैमियो है, और ट्रेलर हमें रणवीर के साथ उनके डांस नंबर की झलक देता है। कहने की जरूरत नहीं है कि प्रशंसकों को उसे देखकर सुखद आश्चर्य हुआ!

रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस जब से अनाउंस हुई है तब से ही काफी चर्चा में है। यह फिल्म सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह का तीसरा सहयोग है, और प्रशंसक फिल्म के बारे में बहुत उत्साहित हैं। ट्रेलर से पहले, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर और छोटे वीडियो क्लिप शेयर कर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। अब, सर्कस का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है! और क्या? ट्रेलर के अंत में दीपिका पादुकोण की एक संक्षिप्त उपस्थिति है!

सर्कस में दीपिका पादुकोण के कैमियो की खबरें काफी समय से तैर रही थीं। अब उनकी कैमियो उपस्थिति की पुष्टि हो गई है। ट्रेलर के अंत में, हम दीपिका और रणवीर को एक फ्रेम में देख सकते हैं, क्योंकि वे फिल्म के गाने ‘करंट लगा रे’ पर दिल खोलकर डांस करते हैं। वह चमकीले गुलाबी रंग के एथनिक लुक में नजर आ रही हैं, जो हर एक डांस मूव को बेहतरीन बना रही है। अभिनेत्री की एंट्री शानदार थी और डांस करने से पहले उन्हें आंख मारते हुए देखा जा सकता है। उनके ‘विंक’ ने प्रशंसकों को एक मेल्टडाउन में भेज दिया है।

हाल ही में दीपिका पादुकोण ऑरेंज कलर के आउटफिट में एयरपोर्ट पर नजर आईं। पापराज़ी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में फोटोग्राफर्स को सर्कस के ट्रेलर के बारे में पूछते हुए दिखाया गया है, और दीपिका ने जवाब में बस आंख मार दी। अब, ट्विटर पर प्रशंसकों ने इशारा किया है कि दीपिका की आंख मारने से सर्कस के ट्रेलर में उनकी कैमियो उपस्थिति का संकेत था। एक प्रशंसक ने लिखा, “द विंक वाज़ अ हिंटटैट #CirkusTrailer,” जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “OMGGGGG DP IS IN IT!!!” मैं बहुत खुश हूं #CirkusTrailer #DeepikaPadukone।”

सर्कस में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर और मुरली शर्मा हैं। यह गुलज़ार-संजीव कुमार की फ़िल्म अंगूर से काफी हद तक प्रेरित है, जो शेक्सपियर की कॉमेडी ऑफ़ एरर्स का रूपांतरण है। यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसे भी पढ़ें –  दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस में अपने 15 वां दिन का कलेक्शन कितना रहा

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status