तारक मेहता का उल्टा चश्मा: तारक ने दुपट्टे को गलत पैर से बांध दिया, अब क्या होगा तारक भाई

तारक अपने बॉस को यह विश्वास दिलाने के लिए मूर्ख बनाता है कि वह पूरे दिन घर पर था क्योंकि वह घायल हो गया था।

तारक का बॉस तारक को उसके बिस्तर पर देखकर विरोध करता है और उसकी देखभाल करने का नाटक करता है। भिड़े और हाथी उसे रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन तारक का बॉस कमरे में आता है और उसे अपने कमरे में सोता देख चौंक जाता है। उसे कमरे में तारक की मौजूदगी पर यकीन करना मुश्किल लगता है। भिडे और हाथी चौंक जाते हैं और तारक को जगाते हैं और उसे अपने बॉस से मिलने के लिए कहते हैं जो उसका हालचाल लेने आया था। तारक जाग जाता है और हैरान हो जाता है। वह अपने बॉस के आने पर सवाल उठाता है। उसका बॉस उसे बताता है कि वह उसकी जांच करने आया था क्योंकि उसके पैर में मोच आ गई थी।

तारक अपने झूठ पर पर्दा डालता है –

तारक ने उनकी चिंता के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और पूछा कि क्या उन्हें विश्वास नहीं होता कि वास्तव में उनके पैर में मोच आ गई थी। उसका बॉस झूठ बोलता है कि उसने उस पर विश्वास किया लेकिन फिर उसे अपना पैर दिखाने के लिए कहा। तारक हैरान हो जाता है लेकिन फिर अपना पैर दिखाता है। हाथी चौंक जाता है और भिड़े से कहता है कि तारक ने दुपट्टे को गलत पैर से बांध दिया है। भिड़े भी चौंक जाता है। तारक के बॉस ने उससे दुपट्टा पहनने के लिए सवाल किया क्योंकि उसने बैंडेज पहना हुआ था।

तारक बताते हैं कि उन्होंने इसे समय पर कैसे बनाया

तारक का कहना है कि वह चाहता था कि उसकी पत्नी का प्यार भी उसके करीब रहे, इसलिए उसने दुपट्टे का इस्तेमाल किया। बॉस देखता है कि यह गलत पैर है और वह तारक से पूछता है कि उसने दुपट्टे को दूसरे पैर पर क्यों बांधा है। हाथी उसे बताता है कि वीडियो कॉल में कैमरा उल्टा था और आश्चर्य की बात नहीं है, बॉस भी इसे मानता है। तारक अपने बॉस को उस पर भरोसा न करने के लिए ताना मारता है और तारक के बॉस उसे जल्द ठीक होने के लिए कहकर चले जाते हैं।

तारक के बॉस को शांति से बाहर आते देख तप्पू सेना, माधवी और कोमल चौंक जाते हैं। भिडे ने उन्हें चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि बॉस तारक से मिला और उन्होंने उसे अलविदा कहकर विदा किया। वे सभी दौड़कर आते हैं और तारक से सवाल करते हैं। दरवाजे की घंटी बजती है और उन्हें डर लगता है कि यह फिर से उनका बॉस है लेकिन उनकी राहत के लिए यह जेठालाल है।
जेठालाल और तारक बताते हैं कि कैसे उन्हें एक ऑटो मिला और जब उन्होंने हार मान ली तो अतिरिक्त शुल्क नहीं लेने पर भी सहमत हुए। इससे वे सभी हैरान रह गए।

इसे भी पढ़ें – बिग बॉस 16 क्या कप्तान बनने के लायक हैं निमृत कौर अहलूवालिया ?

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status