TMKOC: तारक मेहता को उनके बॉस गोकुलधाम सोसाइटी देखने आ गए, अब क्या होगा तारक भाई का जाने पूरी खबर

तारक पकड़े जाने के डर से अपने बॉस से बातचीत से बचने की कोशिश करता है।

तारक मेहता अपने बॉस के बारे में जानकर घबरा जाता है कि उसने अपनी मोच के बारे में उससे झूठ बोला। तारक, जिसने अपने बॉस से झूठ बोला और जेठालाल की मदद करने के लिए गाडा इलेक्ट्रॉनिक्स गया, वहां भी उसके बॉस ने उसे लगभग पकड़ ही लिया था। लेकिन, उस पर मुसीबत तब मंडराती रहती है जब उसका बॉस उसे सूचित करता है कि वह उसका हाल जानने के लिए उसके घर आ रहा है। तारक सोचता है कि क्या किया जाए। 

जेठालाल और तारक गोकुलधाम सोसाइटी जाने के लिए निकल जाते हैं

जेठालाल तारक से अंजलि को बुलाने के लिए कहता है और उससे कहता है कि वह उसे घर छोड़ने के लिए कहे और बाहर से दरवाजा बंद करके चले जाए ताकि जब उसका बॉस उसे बुलाए, तो वह बता सके कि अंजलि ने घर बंद कर दिया और किसी काम पर चली गई क्योंकि वह अपने कमरे में आराम कर रहा था। अंजलि फोन नहीं उठाती और तारक घबरा जाता है। वे भिडे को कॉल करने का फैसला करते हैं लेकिन वह भी फोन नहीं उठाता क्योंकि वह अपने स्कूटर की सवारी कर रहा है। वे अब्दुल को बुलाते हैं और उससे कहते हैं कि वह तारक के बॉस को सोसायटी के अंदर न आने दे। तारक के बॉस को तारक पर शक हो जाता है जब उसका ड्राइवर कहता है कि नकली मेडिकल रिपोर्ट से किसी को भी बेवकूफ बनाना आसान है या किसी को डॉक्टर के रूप में भेष बदलकर झूठ बोलने के लिए कह सकता है। 

तारक का बॉस सोसायटी में पहुंचता है

तारक और जेठालाल एक टैक्सी ढूंढते हैं और सोसाइटी के लिए निकल जाते हैं। अब्दुल सोसायटी के गेट पर ताला लगा देता है और गेट के बाहर पेटियां रख देता है। तारक का बॉस सोसायटी में पहुंचता है और गेट बंद करने की वजह मांगता है। अब्दुल उसे बताता है कि भिड़े ने गेट बंद कर दिया है क्योंकि वह सेक्रेटरी है। भिड़े आता है और अब्दुल से सवाल करता है कि दरवाज़ा किसने बंद किया। तारक का बॉस सवाल करता है कि वह इतना भोला क्यों है क्योंकि उसने ही गेट बंद किया था। भिडे निराश हो जाता है और बक्से को दूर ले जाने और अपनी अतिरिक्त चाबी से गेट खोलने का फैसला करता है और वह अब्दुल के संकेतों को समझने में विफल रहता है।

Author

  • Uma Hardiya

    I am a content writer. I write News, articles & blogs, and other content for ApnaKal, so that people can get better information.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *