तारक मेहता का उल्टा चश्मा: तारक रंगे हाथों पकड़ाए चोरी करते

Last Updated on 2 months ago

जब तारक गडा इलेक्ट्रॉनिक्स का दौरा करता है तो वह अपने बॉस द्वारा लगभग पकड़ लिया जाता है।

जेठालाल एक सौदे को पूरा करने वाले थे, लेकिन उन्हें अंग्रेजी में बड़ी दक्षता के साथ एक अनुवादक की आवश्यकता थी, क्योंकि समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए उनके अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के साथ एक अंतिम बैठक होनी थी। उसके लिए सौभाग्य से, तारक बैठक के लिए उपस्थित होकर उसका अनुवादक बनने के लिए तैयार हो गया, और अपनी खातिर, उसने अपने बॉस से झूठ भी बोला कि उसके पैर में मोच आ गई है, ताकि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त की मदद कर सके। 

जेठालाल अपने अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के साथ डील पक्की कर लेता है

सब कुछ ठीक चल रहा था, जेठालाल ने अपने मुवक्किलों से हिंदी के साथ अंग्रेजी मिलाकर बातचीत करने की कोशिश की, जिससे केन्या के मुवक्किल समझ नहीं पाए। शुक्र है, तारक की उपस्थिति उन सभी के लिए आसान बना देती है और वह अंजलि की चेतावनियों की चिंता किए बिना खुद को जलेबी फाफड़ा खाने में लगा देता है। दूसरी तरफ तारक का बॉस नया फोन खरीदने के लिए गडा इलेक्ट्रॉनिक्स पहुंचता है। अपने बॉस को कार से उतरते देख तारक टेबल के नीचे दब जाता है और जेठालाल उसे दूर भेजने की कोशिश करता है। 

इसे भी देखें – TMKOC: अभिनेत्री मुनमुन दत्ता जर्मनी में ठंड का मजा लेती आई नजर

तारक के बॉस गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान पहुंचे

भागा उसे एक कार चार्जर एडॉप्टर देता है और जेठालाल उसे विदा करने के लिए 50% की छूट देता है लेकिन भागा पूरी लगन से अपनी ड्यूटी जारी रखता है जिससे जेठालाल नाराज हो जाता है क्योंकि तारक का बॉस नहीं जाता है। उसके जाने के बाद तारक खुश हो जाता है लेकिन उसका बॉस वापस आ जाता है और तारक फिर से कुर्सी के पीछे छिप जाता है। हेडफोन खरीदने के बाद तारक के बॉस छुट्टी ले लेते हैं लेकिन तारक का डर बना रहता है। डील पक्की होने के बाद जेठालाल के क्लाइंट भी छुट्टी ले लेते हैं। तारक अपने बॉस से उसका पता पूछने के लिए फोन करता है और छुट्टी लेने के लिए माफी मांगता है, लेकिन बाद वाला उसे चौंका देता है जब उसे पता चलता है कि वह उसे सरप्राइज देने के लिए उसके घर आ रहा है। तारक चौंक जाता है और सोचता है कि क्या किया जाए।

इसे भी देखें – TMKOC: सुनयना फोजदार और पलक सिंधवानी जाने कौन है जायदा खूबसूरती

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status