TMKOC: मुनमुन दत्ता ने लिया स्विट्जरलैंड में रोड ट्रिप का मजा

TMKOC: मुनमुन दत्ता ने लिया स्विट्जरलैंड में रोड ट्रिप का मजा। मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबिता जी ने स्विट्जरलैंड में DDLJ पल को फिर से जिया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबिता जी इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां बिता रही हैं। अभिनेत्री को स्विट्जरलैंड की सड़कों पर डीडीएलजे के पलों को फिर से जीते हुए देखा जा सकता है। सच कहा जाए, तो उस जगह से दत्ता के वीडियो ने हमें दंग कर दिया।

और तो और, जिस तरह से दत्ता ने गॉर्जियस अंदाज में सज-धज कर काम किया, वह हमें बहुत पसंद आया क्योंकि हमने उन्हें हमेशा शो में ही देखा है। अभिनेत्री को गहरे गुलाबी रंग की साटन शर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को स्लीक ब्लोंड हेयरडू, ओस से भरी मुलायम आंखें, गुलाबी होंठ और हाइलाइट किए हुए गालों के साथ जोड़ा। अभिनेत्री ने हमेशा की तरह अपनी खूबसूरत मुस्कान से इसे जीवंत कर दिया।

इसे भी देखें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा नया एपिसोड 3619 अपडेट

वीडियो को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने फिल्म के एक लोकप्रिय डायलॉग को सिंक किया। 

यहां देखें-

इसे भी देखें – TMKOC: मुनमुन दत्ता स्विट्जरलैंड दौरे पर सुर्खियां बिखेरते हुए

सुनयना फौजदार उर्फ ​​अंजलि मेहता झंकारते हुए कहती हैं, “सपना”।

एक प्रशंसक ने लिखा, “माउंट शिलथॉर्न और गिएसबैक फॉल्स की यात्रा अवश्य करें”

एक अन्य ने कमेंट की, “प्राकृतिक सुंदरता के साथ सौंदर्य” और साथ में दिल से प्यार करने वाला इमोजी।

इसे भी देखें – TMKOC: दिल से जलपरी हैं पलक सिंघवानी

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status