तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जेठालाल ने तारक की मदद करने का फैसला लिया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जेठालाल तारक की मदद लेने का फैसला करता है।

जेठालाल अपने अंतरराष्ट्रीय क्लाइंट की मीटिंग के लिए तारक को ट्रांसलेटर बनाना चाहता है

जेठालाल के गडा इलेक्ट्रॉनिक्स को एक अंतर्राष्ट्रीय व्यापार प्रस्ताव मिलता है और नट्टू काका बैठक का समय पूर्वाह्न 11:30 बजे निर्धारित करते हैं। जेठालाल सवाल करता है कि उसने बैठक का समय क्यों टाल दिया और नट्टू काका उसे सूक्ष्मता से उसके आलस्य के बारे में याद दिलाता है। जेठालाल एक बार फिर अपने सबसे अच्छे दोस्त से अगले दिन की बैठक में शामिल होने का अनुरोध करके मदद मांगने के बारे में सोचता है क्योंकि वह धाराप्रवाह अंग्रेजी जानता है और उनका अनुवादक हो सकता है। दूसरी ओर, तारक मेहता की अपने पसंदीदा और चिड़चिड़े बॉस से मुलाकात होती है। 

तारक का बॉस उस पर और काम छोड़ देता है

अंजलि की कॉल उनकी बैठक में बाधा डालती है और बॉस को थोड़ा परेशान करती है लेकिन जब तारक को एक और कॉल मिलती है तो वह और अधिक नाराज हो जाता है लेकिन इस बार जेठालाल से, भले ही उसके बॉस ने उसे ‘नो कॉल’ नियम नहीं तोड़ने के बारे में चेतावनी दी थी। जेठालाल सोचता है कि कहीं गलती से कॉल कट तो नहीं गया तारक ने फिर से कॉल किया। तारक का बॉस गुस्सा हो जाता है लेकिन उसे फोन उठाने के लिए कहता है। तारक जेठालाल को बताता है कि वे बाद में बात करेंगे। तारक के बॉस ने उसे सख्ती से अगले दिन छुट्टी नहीं लेने के लिए कहा, चाहे कुछ भी हो क्योंकि यह काम पर जाने के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है। 

और पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा नया एपिसोड 3619 अपडेट

जेठालाल बापूजी और तारक को खुशखबरी सुनाता है

जब तारक सवाल करता है कि क्या अवसर है, तो बॉस उसे सूचित करता है कि उसकी पत्नी की किटी पार्टी के लिए यात्रा कार्यक्रम बुक करने के लिए उसकी उपस्थिति आवश्यक है। बैठक के बाद, तारक को पिछले 2 दिनों की रिपोर्ट पूरी करनी होगी, फाइलों की फिर से जांच करनी होगी और फिर उन्हें जमा करना होगा। इसके बाद तारक जेठालाल को बताता है कि वह बाद में घर में बात करेगा। जेठालाल बापूजी के पास जाता है और उन्हें अंतरराष्ट्रीय प्रस्ताव के बारे में अच्छी खबर बताता है और तारक की मदद मांगता है। बापूजी बताते हैं कि तारक को अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में पाकर वे कितने धन्य हैं और अपने बेटे की सफलता पर गर्व महसूस करते हैं। बाद में, जेठालाल तारक को अपनी कंपनी के लिए अपनी उपस्थिति की आवश्यकता के बारे में सूचित करता है क्योंकि वह अंग्रेजी में कुशल है। सोढ़ी और अंजलि भी इस खुशी में शामिल हो जाते हैं।

और पढ़ें – भाभीजी घर पर हैं नया एपिसोड- 1944 अपडेट

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status