TMKOC: दिशा वकानी ने ऐश्वर्या राय और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी किया काम

क्या आप जानते हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन ने शो से पहले एक फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा के साथ भी काम किया है?

दिशा वकानी को किसी खास परिचय की जरूरत नहीं है। वह सोनी टीवी के लोकप्रिय सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए घरेलू नाम बन गईं। चाहे वह उनकी मजाकिया हंसी हो, या उनकी अनूठी बोलने की शैली या किसी भी पल गरबा करना, अभिनेत्री को उनकी भूमिका के लिए प्यार किया जाता है। हालांकि, वह अपने मातृत्व अवकाश के बाद लगभग 5 साल से शो से गायब हैं और प्रशंसक उन्हें वापस देखने के लिए तरस रहे हैं। लेकिन, उसके जल्द वापस आने के कोई संकेत नहीं हैं। 

जहां अब हम सभी उन्हें दयाबेन के नाम से जानते हैं, लेकिन दिशा कई सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। इससे पहले हमने आपको बताया था कि अभिनेत्री ने जोधा अकबर में माधवी के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने बॉलीवुड की एक और लोकप्रिय अभिनेत्री के साथ काम किया है। और यह कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा हैं, जो अब विदेशों में भी हम सभी को गौरवान्वित कर रही हैं। हां, TMKOC में अभिनय करने से पहले दिशा ने प्रियंका के साथ फ्रेम साझा किया था। आश्चर्य है कि हम किस फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं? खैर, यह लव स्टोरी 2050 है, जिसमें हरमन बावेजा ने करण मल्होत्रा ​​​​और प्रियंका ने सना बेदी उर्फ ​​​​जैशा के रूप में अभिनय किया। 

फिल्म में दिशा की भूमिका महत्वपूर्ण नहीं थी, क्योंकि उन्होंने एक नौकरानी की भूमिका निभाई थी। जी हां, वह लव स्टोरी 2050 में एक नौकरानी के रूप में नजर आई थीं और दिशा को उसमें ढूंढने के लिए आपको फिल्म ध्यान से देखनी होगी। TMKOC के पहले एपिसोड के टीवी पर प्रसारित होने के कुछ दिन पहले फिल्म रिलीज हुई, जिसका मतलब है कि लव स्टोरी 2050 की शूटिंग 4 जुलाई 2008 को शुरू हुई। हालांकि, फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और फ्लॉप साबित हुई। न सिर्फ दर्शक बल्कि क्रेटर भी फिल्म से पूरी तरह नाखुश थे। 

फिल्म के टर्नआउट के बावजूद दिशा की सफलता देखना उल्लेखनीय है। जबकि उसने फिल्म में एक हाउस-हेल्प की भूमिका निभाई थी, अब वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया गढ़ा के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए दिलों पर राज कर रही है। जब शो शुरू हुआ था तो किसे पता था कि वह शो का इतना अहम हिस्सा बनेंगी और दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाएंगी। हालांकि वह शो से गायब रही हैं, लेकिन प्रशंसक अब भी उन्हें प्यार करते हैं और उन्हें वापस चाहते हैं। दिशा को दया के रूप में उत्कृष्ट कहना गलत नहीं होगा और उनकी जगह लेना किसी और के लिए मुश्किल या लगभग असंभव है। 

इसे भी देखें – TMKOC: सुनयना फोजदार और पलक सिंधवानी जाने कौन है जायदा खूबसूरती

इन दोनों फिल्मों के अलावा दिशा शाहरुख खान के साथ देवदास में भी नजर आई थीं। वह SRK, माधुरी दीक्षित  और ऐश्वर्या अभिनीत पीरियड ड्रामा का हिस्सा थीं, जो 2002 में रिलीज़ हुई थी, यानी TMKOC से दयाबेन बनने से 6 साल पहले , जिसमें उन्होंने ‘सखी’ की भूमिका निभाई थी। 

TMKOC की बात करें तो शो जल्द से जल्द लॉकडाउन के बाद नए एपिसोड के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति देने के बाद, हर कोई वापस एक्शन में आने के लिए कमर कस रहा है। हालांकि, उन्हें कोरोनावायरस के प्रसार से बचने के लिए अत्यधिक सावधानी और सावधानी बरतनी होगी। उसी पर आपके क्या विचार हैं? चलो हम नीचे टिप्पणी अनुभाग में पता करते हैं।  

इसे भी देखें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा: तारक रंगे हाथों पकड़ाए चोरी करते

Author

  • Uma Hardiya

    I am a content writer. I write News, articles & blogs, and other content for ApnaKal, so that people can get better information.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *