फिल्म ईगल में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएँगी सारा अली खान

Last Updated on 2 months ago

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित पूजा एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म में टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर्स में से एक होगी और दिसंबर के महीने में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। ईगल नामक जगन शक्ति निर्देशित फिल्म की शूटिंग 6 दिसंबर को टाइगर श्रॉफ के साथ शुरू हो गई है। निर्माता वाशु और जैकी भगनानी ने KGF के एक्शन डायरेक्टर अंबु अरिवु को फिल्म में शामिल किया है।

“शनिवार को, ईगल की शूटिंग शुरू करने के लिए टाइगर ने मुंबई से उड़ान भरी। फिल्म की शूटिंग 6 दिसंबर को एक्शन से भरपूर शेड्यूल के साथ शुरू हुई, जिसे KGF फेम अंबु अरिवु ने डिजाइन किया है। जहां टाइगर ने एक एक्शन स्टार के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए कई फिल्मों में लार्जर दैन लाइफ एक्शन पीस किए हैं, वहीं टीम ईगल इसमें एक अलग तरह के एक्शन की तलाश कर रही है। अंबू अरिवु ने ईगल के लिए कुछ शानदार सेट डिजाइन किए हैं।”

सारा अली खान के जल्द ही ईगल के पहले शेड्यूल में टाइगर के साथ शामिल होने की उम्मीद है। सूत्र ने बताया, “दोनों लीड इस एक्शन एंटरटेनर में कुछ लार्जर दैन-लाइफ स्टंट करते नजर आएंगे, जो साइंस फिक्शन की पृष्ठभूमि पर आधारित है।” पतली परत। सूत्र ने साझा किया, “एक खलनायक के लिए तैयार किए गए चरित्र के अलावा, स्क्रिप्ट में एक और महिला लीड भी शामिल है, और इस समय बातचीत चल रही है।”

इस फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म करने के बाद, टाइगर अक्षय कुमार के साथ अली अब्बास जफर निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां में शामिल होंगे, जिसे भगनानी भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में खलनायक के रूप में पृथ्वीराज सुकुमारन, महिला प्रधान के रूप में मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा हैं। बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग जनवरी के मध्य तक शुरू होने की उम्मीद है और इसे भारत, यूएई और यूरोप में शूट किया जाएगा।

अंबु अरिवु की बात करें तो, स्टंट निर्देशक कमल हासन स्टारर विक्रम, त्रिविक्रम के साथ महेश बाबू की अगली, राम चरण के साथ शंकर निर्देशित आरसी 15, प्रशांत नील निर्देशित सालार जैसी मेगा परियोजनाओं से जुड़े हैं। “जैकी भगनानी, जगन शक्ति, और पूरी टीम ईगल पर भारत के सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर को पाने के लिए स्पष्ट थी, क्योंकि वे इस मिशन-आधारित एक्शन थ्रिलर में जीवन से बड़ा एक अनूठा अनुभव बनाना चाहते हैं,” स्रोत ने निष्कर्ष निकाला .

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status