थैंक गॉड ने UK बॉक्स ऑफिस पर बढ़त बना ली है, रामसेतु भी बहुत पीछे

Last Updated on 2 months ago

बॉक्स ऑफिस ओवरसीज: थैंक गॉड ने UK बॉक्स ऑफिस पर बढ़त बना ली है, रामसेतु भी बहुत पीछे
इस दिवाली बहुत कुछ बदल गया है, वास्तव में, पहली बार पोस्ट कोविड के लिए हम नई रिलीज़ को बिना किसी बाधा के स्क्रीन पर देखते हैं, पिछली दिवाली की तुलना में जब सूर्यवंशी ने 50% ऑक्यूपेंसी की सीमा के साथ स्क्रीन पर हिट किया था। इस साल विस्तारित त्योहारी सप्ताहांत का अधिकतम लाभ उठाने के लिए दो रिलीज़ थैंक गॉड और राम सेतु हैं। जहां पहले में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अजय देवगन हैं वहीं दूसरे में अक्षय कुमार हैं। लेकिन दोनों अलग-अलग फिल्मों में से कौन दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब होगी, यह सवाल है। घरेलू बाजार में, अक्षय अभिनीत फिल्म राम सेतु ने थैंक गॉड के साथ बॉक्स ऑफिस पर बढ़त बना ली है।

इसे भी पढ़ें: राम सेतु: अक्षय कुमार ने खतरनाक स्टंट, सभी देख कर दंग रह गए

दूसरी ओर, यूके के विदेशी बाजार में, सिद्धार्थ मल्होत्रा-अजय देवगन स्टारर थैंक गॉड लीड कर रहे हैं। 19,472 अमेरिकी डॉलर [रु. 15.97 लाख] 83 स्क्रीनों से फिल्म ने राम सेतु पर बढ़त बना ली है, जिसने 16,595 डॉलर [रु. 13.61 लाख] पहले दिन 95 स्क्रीनों से। आश्चर्यजनक रूप से, एक उच्च स्क्रीन गिनती की विशेषता के बावजूद राम सेतु पिछड़ रहा है, हालांकि दर्शकों से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया को देखते हुए आने वाले दिनों में इसमें वृद्धि देखने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: लाइगर में एक्शन पर प्रतिक्रिया देखने के बाद, क्या करण लेंगे कोई चांस?

अब तक, थैंक गॉड जिसे दर्शकों और आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिली है, कार्ड पर संग्रह में अच्छी वृद्धि के साथ मजबूत होने की संभावना है, जबकि राम सेतु को आगे जाकर सकारात्मक बात पर भरोसा करना होगा। फिर भी, दोनों रिलीज के साथ विस्तारित सप्ताहांत का पूरा उपयोग करने के साथ, यह संभावना है कि दोनों रिलीज व्यवसाय में भारी वृद्धि देखेंगे।

इसे भी पढ़ें: राम सेतु पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन का कितना रहा

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status