थैंक गॉड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7वां दिन उम्मीद पर खरे नहीं उतर सके

Last Updated on 2 months ago

थैंक गॉड बॉक्स ऑफिस दिन 7: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर थैंक गॉड दिवाली पर रिलीज होने के बावजूद उम्मीद पर खरे नहीं उतर सके। थैंक गॉड: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। इसे इस दिवाली काफी उम्मीदों के बीच रिलीज किया गया था। हालांकि, ऐसा लगता है कि फिल्म उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई।

त्योहारी सीजन के दौरान रिलीज होने के बावजूद, इंद्र कुमार की फिल्म पारिवारिक दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रही। भले ही फिल्म निर्माता ने अतीत में कई ब्लॉकबस्टर दिए हैं, लेकिन फिल्म बुरी तरह विफल रही क्योंकि लोग इसे आज के समय के लिए पुरानी कहानी कह रहे हैं।

थैंक गॉड ने ओपनिंग डे पर 8.10 करोड़ की ओपनिंग की और उसके बाद से फिल्म डाउनहिल हो गई। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर पहले 5 दिनों में केवल 25.55 करोड़* कमाने में सफल रही। आदर्श रूप से, ये नंबर पहले 2 दिनों में आ जाने चाहिए थे।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की नई फिल्म ‘जी ले जरा’ पर चर्चा के लिए संजय लीला भंसाली से मिलेंगी प्रियंका चोपड़ा

रविवार को इंद्र कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 4 करोड़ की कमाई की। भले ही दोहरे अंकों की संख्या बहुत कम थी, लेकिन यह उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म पहले दिन के कलेक्शन के आसपास कमाई करेगी।

थैंक गॉड ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 6 दिनों में कम प्रदर्शन किया और भारत में 29.25 करोड़ रुपये कमाए। ये रहा थैंक गॉड का 7वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी। थैंक गॉड ने अपने सातवें दिन (शुरुआती अनुमान) में 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर थैंक गॉड दिवाली पर रिलीज होने के बावजूद उम्मीद पर खरे नहीं उतर सके।

इसे भी पढ़ें: भारत के युवा और फिटनेस आइकन साहिल खान ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

आने वाले शुरुआती रुझानों के अनुसार, थैंक गॉड सोमवार को 1.50-2.50 करोड़ का संग्रह करते हुए और नीचे चला गया, इसका मतलब है कि संग्रह 30 पर होगा। 7 दिन में 75-31.75 करोड़। इसके अलावा, फिल्म का जीवनकाल संग्रह सीमा में होने की भविष्यवाणी की गई है। 35-40 करोड़ का।

थैंक गॉड एक मामूली बजट की फिल्म है और इसे जुगजुग जीयो की तरह ही कम से कम 70-80 करोड़ के दायरे में कमाई करनी चाहिए थी। इस बीच, फिल्म राम सेतु के साथ भी हॉर्न बजा रही है। इंद्र कुमार की फिल्म के विपरीत, अक्षय कुमार स्टारर 15.25 करोड़ के साथ खुली और दर्शकों को सिनेमाघरों में ला रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अजय देवगन स्टारर यहां कैसा कारोबार करती है।

इसे भी पढ़ें: रिचा चड्ढा और अली फज़ल के रिसेप्शन की अनदेखी झलक

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status