2023 में थलपति विजय की आने वाली फिल्में रिलीज डेट, बजट | Thalapathy Vijay Upcoming Movies 2023

Last Updated on 2 months ago

2023 में थलपति विजय की आने वाली फिल्में रिलीज डेट, बजट
Thalapathy Vijay Upcoming Movies 2023

विजय तमिल फिल्म उद्योग या कॉलीवुड में शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्हें प्यार से दक्षिण भारत के उनके प्रशंसकों द्वारा थलपति विजय कहा जाता है। एक बाल कलाकार के रूप में काम करने से लेकर मुख्य अभिनेता बनने तक, विजय ने एक सफल करियर स्थापित किया है और अब दुनिया भर में एक फैनबेस स्थापित किया है।

वह एक्टिंग, डांस, एक्शन, रोमांस और थ्रिलर सभी क्षेत्रों में बहुमुखी प्रतिभा दिखा रहे हैं, यही कारण है कि वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाले दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं। कथित तौर पर, उन्होंने अपनी फिल्म बीस्ट के लिए 100 करोड़ चार्ज किया, जो कि 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई एक एक्शन थ्रिलर थी।

22 जून 1974 को जन्मे जोसेफ विजय चंद्रशेखर को उनके मंचीय नाम विजय या मीडिया से जाना जाता है और प्रशंसक उन्हें प्यार से थलपति या थलपति विजय कहते हैं। कई पुरस्कार विजेता अभिनेता थलपति विजय फिल्मी पृष्ठभूमि से आते हैं लेकिन उनकी अपनी पहचान है, वे अनुभवी निर्देशक-निर्माता एस ए चंद्रशेखर और कर्नाटक गायिका शोभा चंद्रशेखर के पुत्र हैं।

80 के दशक के दौरान कुछ बाल भूमिकाएँ करने के बाद, उन्होंने 1992 में फिल्म नालैया थेरपू से मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की, जिसे मिश्रित समीक्षाएँ मिलीं, लेकिन विजय को उनके पिता एसए चंद्रशेखर द्वारा निर्देशित फिल्म में उनकी भूमिका के लिए प्यार किया गया।

पूवे उनाकागा (1996) पहली फिल्म थी जिसमें विजय को अपने दमदार प्रदर्शन के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा मिली, उसके बाद सेल्वा, कलामेलम काथिरुप्पेन टू मर्सल और मास्टर जैसी फिल्मों ने देश और विदेश में अपने बेजोड़ प्रशंसक बनाए।

थलपति विजय आगामी फिल्में 2023 और 2024
थलपति विजय और पूजा हेगड़े की बहुचर्चित फिल्म बीस्ट को तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ सहित पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया गया था, इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली।

इसे भी पढ़ें – बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती है ये 9 अपकमिंग इंडियन मूवीज 2023 और 2024

1-वरिसु

फिल्म- वरिसु

रिलीज की तारीख- पोंगल 2023

स्टार कास्ट– थलपति विजय, रश्मिका मंदाना

निर्देशक– वामशी पेडिपल्ली

निर्माता– दिल राजू

बीस्ट के बाद, थलपति विजय दक्षिण भारतीय फिल्म प्रसिद्ध महिला स्टार रश्मिका मंदाना के साथ अपनी अगली भूमिका पर केंद्रित हैं। इस फिल्म को विजय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म कहा जाता है, इसके रिलीज से पहले के कारोबार ने दर्शकों के बीच चर्चा पैदा कर दी है, अजित कुमार की थुनिवु के साथ स्लैश का सामना करना पड़ सकता है।

2- थलपथी 67

मूवी- थलापथी 67 (अस्थायी)

रिलीज की तारीख– दिवाली 2023

स्टार कास्ट– थलपति विजय

निर्देशक– लोकेश कनगराज

निर्माता– सेवन स्क्रीन स्टूडियो

वरिसु का समापन करने के बाद विजय थलपति 67वें की शूटिंग शुरू करेंगे। पूर्व को एक गैंगस्टर ड्रामा कहा जाता है और इसे विक्रम फेम लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित किया जाएगा। इसके दिसंबर 2022 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है और दिवाली 2023 रिलीज के लिए तैयार होगी।

इसे भी पढ़ें – 2023 में चियान विक्रम की आने वाली फिल्में रिलीज डेट और बजट के साथ

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status