तुनिषा शर्मा अंतिम संस्कार: पार्थिव शरीर परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया

Last Updated on 1 month ago

तुनिषा शर्मा अंतिम संस्कार अपडेट: अभिनेत्री का पार्थिव शरीर परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया,

तुनिषा शर्मा अंतिम संस्कार अपडेट: तुनिषा शर्मा का शनिवार (24 दिसंबर) को निधन हो गया। वह 24 वर्ष की थी। कथित तौर पर द अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आत्महत्या करके टेलीविजन अभिनेत्री की मृत्यु हो गई। उनका अंतिम संस्कार आज मुंबई के मीरा रोड में होगा। कंवर ढिल्लों और अन्य लोग अभिनेत्री के आवास पर अंतिम दर्शन करने पहुंचे।

तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कारअपडेट: अभिनेत्री की दुखद खबरतुनिषा शर्माके असामयिक निधन ने पिछले सप्ताह पूरे देश में सदमे की लहरें भेज दीं। अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल की अभिनेत्री ने शनिवार को आत्महत्या कर ली। उनका शव उनके पूर्व प्रेमी और सह-कलाकार के मेकअप रूम में मिला थाशीजान खान. इसे पोस्टमार्टम के लिए नायगांव के जेजे अस्पताल भेज दिया गया।

सोमवार की रात,तुनिषाके पार्थिव शरीर को भायंदर पश्चिम स्थित पंडित भीमसेन जोशी अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया और फिर आज सुबह परिवार को सौंप दिया गया। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 3 बजे किया जाएगा।
तुनिषा का पार्थिव शरीर परिवार को सौंपा गया

नवीनतम अपडेट के अनुसार, तुनिषा शर्मा के शव को परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है। उसके चाचा और अन्य सदस्य एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल से चले गए जिसमें उसके शरीर को रखा जा रहा था।

पंडितजी तुनिषा शर्मा के आवास पर पहुंचे हैं जहां उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। एंबुलेंस को भी सजाया जा रहा है। पंडित जी ने मीडिया को बताया कि अंतिम संस्कार दोपहर 3 से 5 बजे के बीच किया जाएगा.

कंवर ढिल्लोंतुनिशा के निवास पर पहुँचे

अंतिम संस्कार से पहले अभिनेत्री के करीबी दोस्त मीरा रोड स्थित उनके आवास पर पहुंचे। वह पैपराजी से इस मुश्किल घड़ी में परिवार की निजता का सम्मान करने की गुजारिश करते नजर आए। कंवर ने विनम्रता से उन्हें भवन के प्रवेश द्वार को अवरुद्ध नहीं करने के लिए कहा।

हाल ही में, कंवर ने तुनिशा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “प्रिय तुनिषा, हमें इस तरह छोड़ने के लिए मैं आपसे दुखी हूं! एक कॉल करे तुनु, सिर्फ एक कॉल। मैं आपके सबसे कठिन संघर्षों में आपके साथ रहा हूं, ये भी जीत लेते यार।” साथ में भी)!

“मैं इस तथ्य के साथ नहीं आ सकता कि आप इतनी कम उम्र में अपनी प्यारी मां और फलते-फूलते करियर को छोड़कर चले गए। आपने जीवन में हर चीज के लिए इतनी मेहनत की, ऐसे ही छोड़ गई (और आपने सब कुछ छोड़ दिया)?”

अपनी पूर्व प्रेमिका की मां द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था। उसने दावा किया कि खान ने धोखा दिया और तुनिशा का इस्तेमाल किया। वह अभी भी पुलिस हिरासत में है।

इसे भी देखें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम तनुज महाशब्दे जल्द ही शादी कर रहे हैं

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status