ZEE5 ने लव इज़ कुकिंग की रिलीज़ की घोषणा की | नाना पाटेकर, तापसी पन्नू, अली फज़ल, श्रिया सरन स्टारर तड़का

Last Updated on 3 months ago

ZEE5 ने लव इज़ कुकिंग की रिलीज़ की घोषणा की | नाना पाटेकर, तापसी पन्नू, अली फज़ल, श्रिया सरन स्टारर तड़का

ZEE5 ने अपनी नई फिल्म, तड़का: लव इज़ कुकिंग की घोषणा की, जिसमें नाना पाटेकर, तापसी पन्नू, श्रिया सरन और अली फज़ल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नितिन केनी, समीर दीक्षित, आकाश चावला, जतीश वर्मा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित और गिरीश जौहर द्वारा सह-निर्मित, तड़का एक ज़ी स्टूडियो और मूवी मेकर इंक प्रोडक्शन है और यह मलयालम ब्लॉकबस्टर, साल्ट एन पेपर की रीमेक है। उस्ताद इलियाराजा के संगीत और प्रीता जयराम की छायांकन के साथ, फिल्म में लिलेट दुबे और राजेश शर्मा भी सहायक भूमिकाओं में हैं और 4 नवंबर को ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें: – सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी की खोल दी पोल, बताया कि बिकनी क्यों नहीं पहनी

प्रकाश राज द्वारा लिखित और निर्देशित, तड़का: लव इज़ कुकिंग त्रुटियों की एक रोमांटिक कॉमेडी है। गलत तरीके से डायल किए गए नंबर के रूप में जो शुरू होता है, वह जल्द ही तुकाराम (नाना पाटेकर), एक पुरातत्वविद् और मधुरा (श्रिया सरन), एक रेडियो जॉकी के बीच भावनाओं की ओर ले जाता है। हालाँकि, जब आमने-सामने मिलने का समय आता है, तो गौरीशंकर को ठंड लग जाती है और वह अपने भतीजे सिद्धार्थ (अली फज़ल) को विद्या से मिलने के लिए भेजता है, जो बदले में अपनी दोस्त निकोल (तापसी) को गौरीशंकर से मिलने के लिए भेजता है। सिद्धार्थ (गौरीशंकर के रूप में अपना परिचय देते हुए) और अदिति (स्वयं को विद्या के रूप में पेश करते हुए) ने तुरंत इसे मारा और गौरीशंकर और विद्या को मनाने का फैसला किया कि वे एक-दूसरे के लिए सही नहीं हैं। हालांकि, क्या प्यार गलत पहचान पर जीत हासिल करेगा और क्या गौरीशंकर और विद्या का भोजन के लिए आम प्यार उन्हें करीब आने में मदद करेगा या उनका आंतरिक विश्वास कि वे प्यार में पड़ने के लिए बहुत बूढ़े हैं, उन्हें करीब आने से रोकेंगे?

इसे भी पढ़ें: – अपनापन | घर से निकलते वक्त इमोशनल हो गई पल्लवी

ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “ZEE5 में हमारा प्रयास है कि हम उन भावुक कहानीकारों का समर्थन करें जिनके पास बताने के लिए मनोरंजक कहानियाँ हैं और इस दृष्टि के एक हिस्से के रूप में, हम प्रकाश राज के साथ उनके ओटीटी निर्देशन के लिए सहयोग करके खुश हैं, तड़का नाना पाटेकर, श्रिया सरन, तापसी पन्नू और अली फजल के साथ त्रुटियों की एक हल्की-फुल्की, रोमांटिक, कॉमेडी, तड़का में आपके दिन को रोशन करने के लिए सही अनुपात में अच्छा भोजन, प्यार और संगीत है।

अभिनेता-निर्देशक-निर्माता प्रकाश राज ने कहा, “तड़का एक विशेष फिल्म है जिसे प्यार से बनाया गया है और हंसी, भोजन और आनंद से भरपूर है। मैंने मूल मलयालम फिल्म, साल्ट एन पेपर की प्रशंसा की और इसे हिंदी में अनुकूलित और निर्देशित करना चाहता था क्योंकि यह इतनी दिल को छू लेने वाली लेकिन मज़ेदार और मनोरंजक कहानी है। इस यात्रा में मेरे साथ जुड़ने के लिए मैं नाना पाटेकर, श्रिया सरन, तापसी पन्नू और अली फजल का शुक्रगुजार हूं और मैं लोगों के पेट और दिलों को प्यार और खुशी से भरने के लिए तड़का का इंतजार कर रहा हूं।

इसे भी पढ़ें: – 9 दिनों में ही डूब गयी “राम सेतु” नहीं निकाल पाई लागत

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status