तारक मेहता का उल्टा चश्मा 19 नवंबर 2022 एपिसोड- 3619 अपडेट

Last Updated on 2 months ago

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 19 नवंबर 2022 एपिसोड- 3619 अपडेट, तारक ऑफिस के काम से बचने का बहाना बनाने और जेठालाल के साथ मीटिंग में शामिल होने का फैसला करता है। क्या यह योजना काम करेगी?

एक मीटिंग में ट्रांसलेटर के तौर पर शामिल होने के लिए जेठालाल ने तारक मेहता से संपर्क किया था। हालांकि अपने ऑफिस में बहुत जरूरी काम होने की वजह से तारक मेहता ने छुट्टी के दावे का खंडन किया. कल की बैठक से तारक मेहता की अनुपस्थिति ने जेठालाल को चिंतित कर दिया।

फिर सोढ़ी तारक को पैर में मोच आने का बहाना देता है जिससे तारक को ऑफिस से छुट्टी मिल जाएगी। क्योंकि तारक इस तरह से झूठ नहीं बोलता इसलिए वह इस बात को मानने से हिचकिचा रहा था। नतीजतन, तारक सहमत हो गया जब जेठालाल ने उसे अपने बॉस को वीडियो कॉल करने और अपने पैरों की स्थिति के बारे में सूचित करने का निर्देश दिया, अगर उसका मालिक उसे छुट्टी देने के लिए सहमत नहीं हुआ। इस बहाने को सुनने के बाद तारक ऑफिस छोड़ने के लिए तैयार हो गया। इसके बाद सभी संतुष्ट होकर घर चले गए।
 
अंजलि ने तारक से पूछा कि क्या झूठ बोलना ठीक रहेगा; तारक ने जवाब दिया कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त की मदद करने जा रहा है और फिर वे दोनों सोने चले गए। अगली सुबह, जेठालाल बापूजी को ग्राहकों के साथ बातचीत करना और उन्हें संतुष्ट रखना सिखाते हुए सुन रहे थे। उन दो घटनाओं के बीच, उन्हें नाटू काका का फोन आया और उन्हें तुरंत गडा इलेक्ट्रॉनिक्स में आने के लिए कहा। जेठालाल अपनी दुकान के लिए घर से निकल जाता है।
जेठालाल तारक के घर गया और उससे पूछा कि वह गडा इलेक्ट्रॉनिक्स में कब आएगा। तारक उससे कहता है कि वह कुछ समय में गडा इलेक्ट्रॉनिक्स में जाएगा।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16, शुक्रवार का वार: शालिन भनोट ने शो से बाहर निकलने का फैसला किया

तारक यह कहकर घर से चला गया कि वह अपने पैरों पर प्लास्टर लगाकर डॉक्टर के पास जाएगा और बॉस को दिखाएगा कि उसने क्या किया है। तारक भिड़े से सोसाइटी कंपाउंड में मिला जब भिड़े ने उससे पूछा कि वह डॉक्टर हाथी के क्लिनिक पर क्यों गया। तारक ने उसे सब कुछ विस्तार से समझाया। भिड़े ने यह सुनकर तारक की काफी तारीफ की। तारक डॉ. हाथी के घर गया और उससे विनती की कि वह उसके पैर में पट्टी बांध दे। डॉक्टर हाथी ने सहमति जताई, भले ही वह इस तरह झूठ नहीं बोलता। इसके बाद तारक ने डॉ. हाथी को जेठालाल के अंतरराष्ट्रीय क्लाइंट के बारे में बताया; इस वजह से उसने अपने बॉस से झूठ बोला और ऑफिस से छुट्टी ले ली। वह डॉ. हाथी की बात सुनने और तारक के पैर में प्लास्टर लगाने के बाद जेठालाल की मीटिंग में मदद करेगा। और उन्होंने जेठालाल से दोस्ती के लिए तारक की तारीफ की।

इसे भी देखें – TMKOC: मुनमुन दत्ता स्विट्जरलैंड दौरे पर सुर्खियां बिखेरते हुए

मेहता साब ने अपने बॉस को वीडियो पर बुलाया और डॉक्टर हाथी को अपने बॉस से बात करने का निर्देश दिया, जिसका अर्थ था कि उनके बॉस डॉक्टर की बातों पर ध्यान देंगे। तारक अपने बॉस को फोन करता है और उन्हें मोच के बारे में सूचित करता है, इससे पहले कि वह सामान्य रूप से चलने में असमर्थ है। यह सुनकर उनके बॉस शुरू में चिढ़ गए। मेहता साहब के बॉस को डॉक्टर हाथी ने बताया कि मेहता को बहुत दर्द हो रहा है। हालांकि मेहता ठीक से चल नहीं पा रहे हैं, इसलिए वह ऑफिस नहीं जा पा रहे हैं। तारक के बॉस उससे बहुत नाराज हुए और उसे छुट्टी देकर फोन काट दिया।

इसे भी देखें – TMKOC: मुनमुन दत्ता ने लिया स्विट्जरलैंड में रोड ट्रिप का मजा

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status