तापसी ने शुरू की ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग

Last Updated on 2 weeks ago

तापसी ने शुरू की ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग, फिल्म निर्माता आनंद एल. राय ने ट्विटर पर घोषणा की कि शूटिंग शुरू हो गई है और उन्होंने तापसी से पूछा कि उन्होंने अभी तक पोस्टर साझा क्यों नहीं किया।

‘हसीन दिलरुबा’ 2021 की एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जो विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है। इसमें तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे हैं। ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

फिल्म निर्माता आनंद एल. राय ने ट्विटर पर घोषणा की कि शूटिंग शुरू हो गई है और उन्होंने तापसी से पूछा कि उन्होंने अभी तक पोस्टर साझा क्यों नहीं किया।

उन्होंने लिखा, ‘ओ हमारी हसीन दिलरुबा आज शूटिंग शुरू हो गई है’ फिर आई हसीन दिलरुबा’ किया @taapsee तुझे बोला था ना 9 बजे पोस्टर लगाने के लिए..डाला क्यों नहीं अभी तक?

जिस पर तापसी ने जवाब दिया: “सर, मैं अभी तैयार नहीं हूं..इस बार तो ले गई है कैरेक्टर को कनिका ढिल्लों! पता नहीं क्या कह के लिखी है ये कहानी। और हर बार मेरे साथ ही क्यों ऐसी..फिर आयी हसन दिलरुबा।”

‘हसीन दिलरुबा’ विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित 2021 की एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है।

इसमें तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे हैं।

यह भी देखें – मोबाइल नंबर से आधार कार्ड कैसे निकाले

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status