सुशांत सिंह राजपूत की आँखों में मुक्का मारा गया था पोस्टमार्डम रूम में मौजूद कर्मचारी का बड़ा खुलासा कहा बॉडी पर चोट के निशान मिले थे

Last Updated on 4 weeks ago

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं सुशांत सिंह से जुडी कुछ खास ख़बरों के बारे में जी हाँ इस केस ने अब फिर से नया मोड़ लिया है।आपको बता दे की सुशांत सिंह की मौत 14 जून 2020 में हुआ था। उनकी मौत की वजह सुसाइड बताया गया था परन्तु उनकी फैमिली का यह दावा था की वे कभी सुसाइड नहीं कर सकते हैं और इसी के चलते अब इस केस ने फिर से एक नया मोड़ ले लिया है जहाँ पर सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी का पोस्टमार्डम हुआ था उसी  अस्पताल के एक कर्मचारी रूपकुमार शाह ने अपना बयान दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड नहीं एक मर्डर था।

उन्होंने अपने बयान में कहा की  जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी उस दिन अस्पताल में पांच शव मिले थे जिनका पोस्टमार्डम करना था जिनमें पांच निकायों में से एक वीआईपी निकाय था।

जब हम पोस्टमॉर्टम करने गए तो पता चला कि वह सुशांत था और उसके शरीर पर कई निशान थे और उसकी गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे। सुशांत सिंह राजपूत  देखकर लग रहा था कि किसी ने उनकी आंख में जोर से मुक्का मारा है, 

मुंबई के कूपर अस्पताल में मुर्दाघर के कर्मचारी  रूपकुमार शाह ने दावा किया कि “उन्हें चोटें आई थीं और उनकी हड्डियाँ भी टूट गई थीं। शाह ने आगे दावा किया कि अभिनेता की गर्दन पर निशान फांसी से नहीं थे बल्कि ऐसा लग रहा था कि उनका गला घोंटा गया था।

तुनिषा शर्मा अंतिम संस्कार: पार्थिव शरीर परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया

मैंने तब अपने वरिष्ठों को सूचित करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नहीं सुना और मुझे अपने काम से काम रखने को कहा। पोस्टमॉर्टम रिकॉर्ड करने की जरूरत थी लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था। इसलिए, हमने उनके आदेश के अनुसार ऐसा किया।

मुर्दाघर के कर्मचारी ने पूछा कि उसने 2020 में कुछ भी क्यों नहीं कहा, तो उसने कहा कि जिस दिन घटना हुई थी उस दिन की सरकार पर उसे भरोसा नहीं था और इसलिए उसने कुछ नहीं बोला। मैं अब एजेंसियों के सामने अपना बयान दर्ज कराने के लिए तैयार हूं। मुझे अपनी सुरक्षा की परवाह नहीं है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलना चाहिए।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status