फाइल नंबर 323 विवाद पर सुनील शेट्टी

फाइल नंबर 323 विवाद पर सुनील शेट्टी: “मेहुल चोकसी को बदनाम किए जाने की पूरी बात मजेदार है”
भारत के वित्तीय घोटालों पर आधारित अनुराग कश्यप के साथ अपनी अगली फिल्म पर सुनील शेट्टी कहते हैं, “सार्वजनिक क्षेत्र में जो कुछ भी उपलब्ध है, निर्देशक और निर्माता उससे कुछ न कुछ बना रहे हैं।”

अनुराग कश्यप को कार्तिक के निर्देशित फाइल नंबर 323 में विजय माल्या की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है। इसके तुरंत बाद, हमने खुलासा किया कि सुनील शेट्टी एक चार्टर्ड अकाउंटेंट की भूमिका निभाएंगे। अग्रणी फर्म, जिसके पास होने वाली सभी वित्तीय दुर्घटनाओं तक पहुंच है। विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के वित्तीय गड़बडिय़ों पर आधारित बताई जा रही यह फिल्म 21 नवंबर को शुरू होने वाली है, लेकिन शूटिंग से कुछ दिन पहले, निर्माता, निर्देशक और अभिनेता सदमे में थे जब उन्होंने मेहुल चोकसी से मिला कानूनी नोटिस देखे।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16: टीना और सुम्बुल की लड़ाई

एक जमाने के कारोबारी ने आरोप लगाया कि फिल्म की टीम उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है। यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई, लेकिन सुनील ने कहा कि कानूनी नोटिस ने उन्हें हंसाया। “मैं एक बड़ी चार्टर्ड अकाउंटेंट फर्म के ऑडिटर की भूमिका निभा रहा हूं, जो शायद किसी एक की तुलना में वित्तीय के बारे में अधिक जानता है। मेहुल चोकसी की ओर से एक नोटिस आया है और मुझे नहीं पता कि यह कहां से आया है। निर्देशक और निर्माता जो कुछ भी सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध है, उससे कुछ बना रहे हैं, इसलिए उनकी बदनामी की पूरी बात हास्यास्पद है, ”सुनील शेट्टी ने कहा।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16 18 नवंबर 2022 एपिसोड 49 अपडेट

फिल्म और आधार के बारे में खुलते हुए, सुनील ने जोर देकर कहा कि कहानी 100 करोड़ रुपये में चल रहे घोटालों के कई पहलुओं को शामिल करती है। “यह इस बारे में है कि उस समय सरकार क्या कर रही थी। बैंक, संस्थान और अध्यक्ष क्या सोच रहे थे जब उन्होंने फरार लोगों को उस तरह का पैसा उधार दिया था? यह बहुत सारे लोगों के बारे में है और यह एक साहसिक विषय है।”

इसे भी देखें – बिग बॉस 16, शुक्रवार का वार: शालिन भनोट ने शो से बाहर निकलने का फैसला किया

फिल्म का निर्माण कलोल दास, मिहिर मुट्टा, प्रतिभा व्यास और पार्थ रावल ने किया है। इसे भारत में कुछ सबसे बड़े आर्थिक अपराधों की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक फिल्म के रूप में सेट किया गया है और यह 2023 में एक बड़ी टिकट रिलीज होगी। अधिक जानकारी के लिए पिंकविला के साथ बने रहें।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status