सुनील शेट्टी कहा कि वह अक्षय कुमार की सफलता को लेकर जलते नहीं हैं ?

Last Updated on 2 months ago

अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी की जोड़ी 1990 के दशक की हाइलाइट्स में से एक थी और बाद में वक़्त हमारा है, मोहरा, हेरा फेरी, धड़कन, आदि फिल्मों में बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में, जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या वह असुरक्षित महसूस करते हैं, दिखते हैं अक्षय ने बाद के वर्षों में जो सफलता हासिल की, उस पर उन्होंने कहा, “मैं असुरक्षित नहीं हूं।

अक्षय मुझे प्रेरित करते हैं। अजय (देवगन) मुझे प्रेरित करते हैं। फिल्मों के लिए जरूरी नहीं है, लेकिन ध्यान केंद्रित रहने और आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं। जब मैं काम कर रहा था तो शायद मैं फोकस्ड नहीं था। शायद मैंने उन स्क्रिप्ट्स पर ध्यान नहीं दिया जो मैं सुन रहा था या मुझे लगता था कि मैं लार्जर दैन लाइफ था। लेकिन यह एक गलती है।”

सुनील ने कहा कि उनके पास अभी भी बहुत कुछ है जिसके लिए वह आभारी महसूस करते हैं। “मैं दबाव क्यों महसूस करूंगा जब वहां मौजूद 100 मिलियन लोगों ने इसे नहीं बनाया है और वे इसे बनाना चाहते हैं? तो गिलास आधा भरा, आधा खाली। मेरे लिए, आधा काफी अच्छा है। मैं अपने स्पेस में बहुत खुश हूं; मेरे मानसिक स्थान में।

इसे भी पढ़ें – ‘सर्कस’ का ट्रेलर रिलीज, जाने क्या है इसमें दीपिका पादुकोण की अहम भूमिका

इस बिंदु पर विस्तार से उन्होंने कहा, “मेरा एक ठोस परिवार और दोस्त हैं। मुझे नहीं पता कि जहां तक सिनेमा की बात है तो मैंने क्या हासिल किया है। लेकिन मैं इस तथ्य के लिए एक बात जानता हूं कि मेरे पास बहुत सारी सद्भावना और प्यार और स्नेह है और मैं उसी से जीता हूं।

सुनील ने हाल ही में एमएक्स प्लेयर शो धारावी बैंक में अपना वेब डेब्यू किया, जिसमें विवेक ओबेरॉय भी हैं।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status