रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र हॉटस्टार पर मचाएगी धूम

Last Updated on 3 months ago

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र हॉटस्टार पर मचाएगी धूम।
रिपोर्ट्स की मानें तो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म दिवाली के दौरान फैंटेसी ड्रामा ब्रह्मास्त्र को रिलीज करने पर विचार कर रहा है

सात साल से अधिक समय तक पाइपलाइन में रहने के बाद, ब्रह्मास्त्र ने पिछले महीने बड़े पर्दे पर दस्तक दी। हालांकि इसे आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हलचल मचाने में सफल रही। वास्तविक जीवन के जोड़े रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री से लेकर फिल्म के पौराणिक विषय तक, इसमें से बहुत कुछ दर्शकों से प्रशंसा बटोरने में कामयाब रहा। अब, निर्माता फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं और कथित तौर पर डिज्नी + हॉटस्टार द्वारा अधिकार हासिल कर लिए गए हैं। और अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसका प्रीमियर 23 अक्टूबर को होगा।

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन की नई फिल्म दृश्यम 2 ने अपनी कातिलाना कहानी के साथ दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे तक ला दिया

हालांकि निर्माताओं या ओटीटी प्लेटफॉर्म से कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तारीख को उपयुक्त मानते हैं क्योंकि यह दिवाली उत्सव के बीच भी पड़ता है। दिवाली का पहला दिन 22 अक्टूबर से शुरू होता है और त्योहार के आगमन को देखते हुए सप्ताहांत में कोई बॉलीवुड या बड़े बजट की रिलीज़ देखने की उम्मीद नहीं है। हालांकि, इस पर आधिकारिक अपडेट का इंतजार है।

इसे भी पढ़ें: विक्रम वेधा 19वें दिन महज चंद पैसों की कमाई, बॉक्स आफिस में भरी गिरावट

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो, फिल्म अपने तीसरे सप्ताह में मजबूत रही और इसका कुल योग रु। 255.50 करोड़ जिसमें सभी भाषाओं में संग्रह भी शामिल है, जिसमें रुपये से थोड़ा अधिक है। 20 करोड़ जो दक्षिण संस्करणों से आए, मुख्यतः तेलुगु। फिल्म को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस से भी बहुत फायदा हुआ, जिसे पिछले महीने मनाया गया था जब टिकट की कीमतें लगभग रु। 75.

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने परिवार के महत्व के बारे में खुलकर बात की

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा, ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जैसे सुपरस्टार्स के कैमियो भी थे, जिन्होंने फंतासी नाटक में कुछ प्रभावशाली किरदार निभाए थे। पाठकों को पता होगा कि ब्रह्मास्त्र भाग एक शिव ब्रह्मास्त्र त्रयी में पहला है। निर्देशक अयान मुखर्जी ने खुलासा किया था कि दूसरी किस्त का नाम देव होगा और अफवाहें हैं कि रणवीर सिंह चरित्र पर निबंध करेंगे। धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status