पठान: गाना बेशरम रंग कल होगा रिलीज

Last Updated on 2 months ago

पठान का पहला गाना बेशरम रंग 12 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है और आज शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है।

शाहरुख खान , जिनकी दुनिया भर में बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है, पांच साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वह सिद्धार्थ आनंद की पठान के साथ अपनी शानदार वापसी कर रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था और इसने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया था। ट्रेलर लॉन्च से पहले, निर्माताओं ने प्रशंसकों को फिल्म के ब्लॉकबस्टर गानों से रूबरू कराने का फैसला किया है। बेशरम रंग नाम का पहला गाना 12 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है और आज शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की।

हाल ही में, गाने से दीपिका की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया। वह स्टाइलिश बिकनी में साइबर स्पेस में धूम मचाती नजर आईं। नए स्टिल में, SRK एक यॉट पर चिल करते हुए एक ढीली सफेद शर्ट में अपनी टोन्ड छाती को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके मैन-बन ने उनके समग्र रूप में अतिरिक्त आकर्षण जोड़ दिया है। फैन्स के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए किंग खान ने लिखा, “ऑफ बोट्स…ऑफ ब्यूटी…और बेशरम रंग! सॉन्ग कल सुबह 11 बजे रिलीज हो रहा है. #YRF50 के साथ #पठान का जश्न 25 जनवरी, 2023 को अपने पास बड़ी स्क्रीन पर ही मनाएं. रिलीज हो रहा है.” हिंदी, तमिल और तेलुगु में।

पठान के अलावा शाहरुख दो और फिल्मों डंकी और जवान में नजर आएंगे। डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और इसमें तापसी पन्नू भी हैं। जवान की बात करें तो यह एटली द्वारा अभिनीत है और इसमें नयनतारा हैं । दोनों फिल्में 2023 में रिलीज होने वाली हैं। उनके प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने और ब्लॉकबस्टर वापसी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

इसे भी देखें – क्या आपको भी पता था शहनाज गिल सलमान खान का रिश्ता

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status