सोनम कपूर ने पापा अनिल कपूर के लिए खास बर्थडे मैसेज लिखा

Last Updated on 1 month ago

अनिल कपूर आज एक साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर, सोनम कपूर ने अपने पिता को एक स्वीट नोट के साथ विश किया और दादाजी के साथ अपने बेटे वायु की अनदेखी तस्वीर का खुलासा किया।

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अनिल कपूर आज (24 दिसंबर, शनिवार) अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फाइटर स्टार इस साल अपना जन्मदिन अपने परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों के साथ अपने मुंबई स्थित आवास पर मनाने की योजना बना रहे हैं। दिग्गज अभिनेता इस समय उद्योग के सबसे व्यस्त सितारों में से एक हैं और उनकी किटी में कुछ बेहद रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। अपने पिता के जन्मदिन पर, सोनम कपूर आहूजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक विशेष पोस्ट किया।

नीरजा अभिनेत्री ने अपने बेटे वायु कपूर आहूजा की अपने प्यारे दादाजी के साथ आठ अन्य पुरानी तस्वीरों के साथ अपने पिता को उनके जन्मदिन पर शुभकामना देने के लिए एक प्यारी तस्वीर साझा की। सोनम कपूर ने भी विशेष अवसर पर अपने प्रिय पिता के लिए एक दिलकश जन्मदिन संदेश लिखा। सोनम के इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, “दुनिया के सबसे अच्छे पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपसे प्यार करती हूं। आप सबसे महान और सर्वश्रेष्ठ हैं। आप जो कुछ भी हमारे लिए करते हैं, वह सबका आशीर्वाद होना चाहिए। लव यू डैडी अनिल कपूर।” 

दिग्गज फिल्म निर्माता सुरिंदर कपूर और निर्मल कपूर के दूसरे बेटे के रूप में पैदा हुए दिग्गज अभिनेता ने 1980 के दशक में कुछ बड़ी हिट फिल्मों के साथ खुद को बॉलीवुड के प्रमुख सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया। हर बीतते साल के साथ, अनिल कपूर ने खुद को एक अभिनेता के रूप में बड़े पैमाने पर विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं के साथ फिर से खोजा। वह इस समय उद्योग के सबसे अधिक मांग वाले वरिष्ठ सितारों में से एक हैं।

अनिल कपूर ने पूर्व मॉडल और आभूषण डिजाइनर सुनीता कपूर से शादी की है। इस जोड़े के तीन बच्चे हैं – अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा, स्टाइलिस्ट-निर्माता रिया कपूर और युवा अभिनेता हर्षवर्धन कपूर। सोनम ने व्यवसायी आनंद आहूजा से शादी की है, और इस जोड़े ने इस साल अपने पहले बच्चे वायु कपूर आहूजा का स्वागत किया। वहीं रिया कपूर ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से शादी की है।

इसे भी पढ़ें – 2023 नए साल के सरप्राइज़ आइडियाज़ | 2023 New Year Surprise Ideas In Hindi

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status