सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी की खोल दी पोल, बताया कि बिकनी क्यों नहीं पहनी

Last Updated on 3 months ago

सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी ने खुलासा किया कि उनसे ‘बिकनी कब मिलेगी’ पूछा गया था: ‘आपको उस बकवास को बंद करना होगा …’
सोनाक्षी सिन्हा, जो अगली बार हुमा कुरैशी के साथ कॉमेडी ड्रामा डबल एक्सएल में दिखाई देंगी, अपनी उपस्थिति के बारे में अपने करियर की शुरुआत में मिली नकारात्मक टिप्पणियों पर खुल कर बात की।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हमेशा स्वस्थ शरीर की छवि के महत्व पर जोर दिया है। अभिनेत्री, जो अगली बार हुमा कुरैशी के साथ कॉमेडी ड्रामा डबल एक्सएल में दिखाई देंगी,
ने अपनी उपस्थिति के बारे में अपने करियर की शुरुआत में मिली नकारात्मक टिप्पणियों पर बात की।

इसे भी पढ़ें: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा ‘पठान’ सिर्फ एक फिल्म नहीं, एक इमोशन है

सोनाक्षी ने कहा, “मेरे करियर के पहले तीन-चार वर्षों में, उन्होंने केवल मेरी उपस्थिति के बारे में बात की। यह एक बिंदु पर पहुंच गया जब मैंने कहा कि मुझसे बात मत करो अगर तुम यही बात करने जा रहे हो। मैं बहुत काम कर रही हूं। मैं एक कुत्ते की तरह काम करती हूं और मैं अपने लिए एक जीवन बनाने की कोशिश कर रही हूं, और आप केवल मेरे वजन के बारे में जानना चाहते हैं।” हुमा ने कहा कि लोगों ने यह भी पूछा था कि उन्होंने बिकनी क्यों नहीं पहनी, “बिकनी कब मिलेगी, हमसे पूछा गया है।” सोनाक्षी ने आगे कहा, “इसका किसी से क्या लेना-देना है,” सोशल मीडिया के साथ-साथ मीडिया ने भी उनके बारे में इस तरह से लिखा। “एक निश्चित तरीके से देखने या न देखने से मेरे करियर में किसी भी तरह से बाधा नहीं आई है, आपको उस बकवास को बंद करना होगा,” उसने कहा।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा मुंबई के सबसे लोकप्रिय समुद्री तट, मरीन ड्राइव पर टहलने निकली

अपनी फिल्म डबल एक्सएल के बारे में बोलते हुए, सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि कहानी उनके लिए बहुत ही व्यक्तिगत थी क्योंकि यह दो लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने सपनों को हासिल करना चाहती हैं लेकिन उन्हें हमेशा पीछे रखा जाता है। उसने कहा कि ट्रेलर के लिए उन्हें जो सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं, वह सत्यापन का एक रूप है। हालांकि हुमा कुरैशी को उम्मीद है कि लोग डबल एक्सएल देखने के लिए सिनेमाघरों में आएंगे। “हमारे लिए दर्शकों का सिनेमाघरों में जाना महत्वपूर्ण है। यही एकमात्र सत्यापन है जिसकी हमें आवश्यकता है। लोग आ रहे हैं, लेकिन धीरे-धीरे। यह फिल्म एक निजी यात्रा रही है, और अगर वे सिनेमाघरों में नहीं आती हैं तो मुझे बुरा लगेगा।”

इसे भी पढ़ें: बिजनेस को ध्यान में रखकर प्रियंका चोपड़ा जोनास आखिरकार भारत आ गईं

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status