2023 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की आने वाली फिल्में रिलीज डेट और बजट के साथ

Last Updated on 1 month ago

नमस्कार दोस्तों आज हम जाने वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की आने वाली फिल्मों के बारे में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने  अपने फिल्म की शुरुआत 28 साल की उम्र में की जैसा की आप सभी तो इनसे वाकिफ होंगे ही फिर भी में आपको बताना चाहूंगा की इन्होने अपने अभिनय की शुरुवात 2012 में आयी स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर से की थी जहाँ इनके अभिनय की खूब तारीफ की गयी ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्में जैसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012), हंसी तो फंसी (2014), एक विलेन (2014), ब्रदर्स (2015), कपूर एंड संस (2016), बार बार देखो (2016), इत्तेफाक (2017) से लेकर शेरशाह तक (2021) ने उन्हें बॉलीवुड का लीड एक्टर बना दिया। वास्तविक जीवन के नायक, कारगिल युद्ध के नायक शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक पर आधारित एक फिल्म ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को एक अधिक मूल्यवान अभिनेता बना दिया।

इसे भी पढ़ें – बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती है ये 9 अपकमिंग इंडियन मूवीज 2023

1- मिशन मजनू

मिशन मजनू एक स्पाई थ्रिलर बॉलीवुड फिल्म है, साउथ सिनेमा प्रेमी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट लेडी सुपरस्टार रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस हैं. फिल्म 20 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स पर सीधे रिलीज के लिए तैयार है।

2 – योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के लिए यह बड़ी घोषणा है, क्योंकि वह करण जौहर की पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी का नेतृत्व कर रहे हैं। राशी खन्ना और दिशा पटानी प्रमुख अभिनेत्री हैं, जो 7 जुलाई 2023 के लिए निर्धारित है

3- थडम हिंदी रीमेक

मरजावां अभिनेता-निर्माता जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और भूषण कुमार एक एक्शन थ्रिलर के लिए फिर से आए।

इसे भी पढ़ें – 11 सबसे बड़ी आने वाली साउथ फिल्में (तेलुगु, तमिल) 2023 

4- महाराजा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने एक सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया और अब वह फिल्म के मुख्य निर्देशक के रूप में शुरुआत करने जा रहे हैं, जहां मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जावेद अभिनय की शुरुआत करेंगे।

तो ये उन फिल्मो की लिस्ट है जिनमें  2023 में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। इन सभी फिल्मो का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं देखना यह होगा की यह फिल्मे कितनी हिट होती है । इसी तरह की लगातार ख़बरों के लिए आप हमे फॉलो करते रहिये ।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status