सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी की अफवाह पर दिया अपना बयान

Last Updated on 1 month ago

पिछले कुछ समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें जोरों पर हैं। हालाँकि, सिद्धार्थ ने अब उसी के बारे में एक बड़ा संकेत दिया है। सिद्धार्थ वर्तमान में रश्मिका मंदाना के साथ अपनी आगामी फिल्म मिशन मजनू का प्रचार कर रहे हैं। एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान, रेडियो फीवर एफएम के आरजे सुप्रिया ने शेरशाह अभिनेता से इस अफवाह के बारे में पूछा जिसे वह स्पष्ट करना चाहेंगे, और सिद्धार्थ ने उत्तर दिया, “कि मैं इस साल शादी कर रहा हूं।” उनके शेरशाह सह-कलाकार के साथ शादी।

पहले यह बताया गया था कि युगल विवाह स्थलों की तलाश कर रहे हैं और 2023 में किसी समय शादी के बंधन में बंधेंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वे चंडीगढ़ के एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे। इन अफवाहों के बीच कियारा को हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के घर जाते देखा गया। पपराज़ी ने उन्हें दोपहर उनके साथ बिताने के लिए बांद्रा स्थित उनके घर जाते हुए देखा।

हालाँकि इस जोड़े ने अभी तक शादी की अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया है, लेकिन कहा जा रहा है कि वे जनवरी 2023 में शादी कर सकते हैं। अपना कल की हालिया रिपोर्ट की माने तो सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की मेहमानों की सूची पर काम करना भी शुरू कर दिया है। बॉलीवुड के कई अभिनेता और फिल्म निर्माता कथित तौर पर उनकी बहुप्रतीक्षित शादी में शामिल हो रहे हैं। अन्य लोगों में करण जौहर का नाम फाइनल किया गया है। विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी और उनकी प्रेमिका रकुल प्रीत सिंह को भी आमंत्रित किए जाने की संभावना है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कियारा आडवाणी को हाल ही में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था। वह अगली बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा और राम चरण के साथ RC15 में दिखाई देंगी। दूसरी तरफ सिद्धार्थ मिशन मजनू की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म 20 जनवरी, 2023 को ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।

इसे भी देखें – जब भगवा ने बॉलीवुड को दीवाना बना दिया, सभी हसीनाओं ने पहना भगवा बिकनी !! देखें फोटो

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status