2023 में श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्में रिलीज डेट, बजट और ट्रेलर के साथ

Last Updated on 2 months ago

दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर को कुछ बड़े प्रोजेक्ट मिले हैं, जिससे पता चलता है कि वह वर्तमान में फिल्म निर्माताओं की शीर्ष पसंदों में से एक हैं। निस्संदेह, श्रद्धा बॉलीवुड की मौजूदा सनसनीखेज उभरती हुई स्टार हैं।

श्रद्धा कपूर ने आशिकी 2, हैदर, हाफ गर्लफ्रेंड, हसीना और अन्य के माध्यम से एक अनूठी जगह बनाई। श्रद्धा ने स्त्री के साथ धमाकेदार वापसी की। बत्ती गुल मीटर चालू और साहो अपेक्षा के अनुरूप प्रभावशाली नहीं थे लेकिन साहो में बाहुबली स्टार प्रभास के साथ उन्हें देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित थे।

1- नागिन

श्रद्धा कपूर नए जमाने की नागिन हैं, जो दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्मों से प्रेरित एक किरदार है। श्रद्धा इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने जा रही हैं, जिसे बीते दिनों श्रीदेवी, रेखा ने निभाया था।

2- स्त्री 2

अमर कौशिक की सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी स्त्री (2018) का सीक्वल जल्द ही फिल्म के प्रमुख सितारों श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ आ रहा है।

3- लंदन में चालबाज

फिल्म निर्देशक पंजक पराशर की लंदन में कॉमेडी फिल्म चालबाज़ पर काम चल रहा है, इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ निश्चित नहीं है लेकिन श्रद्धा कपूर प्रमुख महिला हैं।

4- टीजेएमएम

पहली बार रणबीर कपूर के साथ रोमांस करेंगी श्रद्धा कपूर, फिल्म निर्माता लव रंजन के साथ एक और सहयोग। लेकिन फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है, जिसका मतलब स्टाइलिश सुपरस्टार ऋतिक और दीपिका की फाइटर के साथ क्लैश करना है।

5- चंदा मामा दूर के

चंदा मामा दूर के एक हिंदी साइंस-फिक्शन स्पेस फिल्म है, जिसका निर्देशन संजय पूरन सिंह चौहान और निर्माण विकी रजनी कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत को मुख्य भूमिका निभानी थी, उनकी मृत्यु के बाद, परियोजना अभी ठंडे बस्ते में है।

6- धड़कन 2

कथित तौर पर, धर्मेश दर्शन निर्देशित धड़कन (2000) के सीक्वल में श्रद्धा कपूर, सूरज पंचोली और फवाद खान अभिनय करेंगे। यह रिलीज डेट, बजट, ट्रेलर आदि के साथ श्रद्धा कपूर अपकमिंग मूवीज की रिपोर्ट है। 

इसे भी पढ़ें – 11 सबसे बड़ी आने वाली साउथ फिल्में (तेलुगु, तमिल) 2023 

इसी तरह की रोचक ख़बरों के लिए आप हमे फॉलो करते रहिये ।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status